बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोचिंग जा रही आठवीं की छात्रा से उसी के गांव के युवक ने किया दुष्कर्म, गांव वालों के विरोध के बाद पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल

कोचिंग जा रही आठवीं की छात्रा से उसी के गांव के युवक ने किया दुष्कर्म, गांव वालों के विरोध के बाद पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल

GAYA : गया में अपराधिक घटनाओं का सिलसिला जारी है। यहां कोचिंग जा रही आठवीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म की घटना सामने आई है। घटना के बाद पीड़ित 14 वर्षीय किशोरी को को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। वहीं लोगों को आक्रोश के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

 जानकारी के अनुसार अतरी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली नाबालिग लड़की कोचिंग में पढ़ने को जा रही थी. इसी क्रम में गांव में पड़ने वाली नदी के पास सुनसान स्थान पर एक युवक ने छात्रा को पकड़ लिया। इसके बाद जबरन खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर फरार हो गया। 
घटना के बाद रेप पीड़िता रोते हुए घर को पहुंची और परिजनों को पूरी घटना के बारे में जानकारी दी। जिसके बाद आक्रोशित का नाम पता चलते ही परिजन उसके घर पहुंच गए और हंगामा करने लगे।  गांव के लोगों ने अतरी थाना पुलिस को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने मामले को शांत कराया.

वहीं, घटना की जानकारी के बाद पुलिस आरोपित के घर में छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. वहीं, छात्रा को मेडिकल जांच के लिए गया के प्रभावती अस्पताल को भेज दिया गया है. इस संबंध में अतरी थानाध्यक्ष दिवाकर कुमार विश्वकर्मा ने बताया कि घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Suggested News