बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में अज्ञात ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम...

गोपालगंज में अज्ञात ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम...

GOPALGANJ: गोपालगंज के गोपालपुर थाना क्षेत्र के लाछपुर पुल के पास एक अज्ञात ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर लेकर फरार मौके से हो गया।

वहीं घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची गोपालपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजन को सौंप दिया। इसके बाद स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से शव अंतिम संस्कार किया गया।

बताया जाता है कि गोपालपुर थाना क्षेत्र के तकिया बारी गांव निवासी मोहन शाह का 22 वर्षीय पुत्र विनोद शाह शनिवार की सुबह किसी काम से घर से निकला था। इस दौरान लाछपुर पुल के पास एक अज्ञात ट्रैक्टर ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। इससे विनोद शाह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची गोपालपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और फिर शव को स्वजन को सौंप दिया।

 मिली जानकारी अनुसार मोहन साहब के दो पुत्रों में विनोद शाह छोटा था और वह कुछ काम धंधा कर परिवार की मदद करता था। घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। मृतक की मां समेत पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। आसपास के लोगों ने परिवार को समझाने और संभालने के बाद शव का अंतिम संस्कार कराया गया।

Suggested News