बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा का बिहार में मेगा चुनाव प्रचार अभियान, पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां

भाजपा का बिहार में मेगा चुनाव प्रचार अभियान, पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां

पटना. लोकसभा चुनाव में बिहार की 40 संसदीय सीटों को जीतने का दावा करने वाली भाजपा ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. पहले दो चरणों में नौ लोकसभा सीटों पर चुनाव होने के बाद तीसरे और चौथे चरण की सीटों के लिए पार्टी ने अभी से अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. भाजपा के शीर्ष नेताओं का तूफानी दौरा 29 अप्रैल से हो रहा है. इसमें पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और जेपी नड्डा की चुनावी सभाएं होनी हैं. पार्टी ने तीनों नेताओं के लिए राज्य के अलग अलग लोकसभा क्षेत्रों में चुनावी सभाएं करने की योजना बनाई है. 

पीएम नरेंद्र मोदी चार मई को दरभंगा में चुनावी सभा करेंगे। इसके पहले पीएम मोदी दो चरणों के चुनाव में अबतक छह लोकसभा क्षेत्रों में प्रचार कर चुके हैं. अब चौथे चरण के चुनाव में दरभंगा में होने वाले मतदान के पूर्व पीएम मोदी फिर से बिहार में चुनावी हुंकार भरेंगे. वहीं 29 अप्रैल को गृह मंत्री अमित शाह प्रचार करेंगे।. झंझारपुर और बेगूसराय में उनकी चुनावी सभा होगी. इस बीच भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा दो मई को बिहार आएंगे. इसके अलावा कुछ अन्य बड़े नेताओं की चुनावी सभा भी हो सकती है. 

बिहार में तीसरे चरण के दौरान झंझारपुर, सुपौल, अररिया, मधेपुरा और खगड़िया में 7 मई को चुनाव होना है. वहीं 13 मई को चौथे चरण के चुनाव में दरभंगा, उजियारपुर, समस्तीपुर, बेगुसराय और मुंगेर में मतदान होगा. ऐसे में एनडीए की कोशिश इन दोनों चरणों के चुनाव में अपने प्रत्याशियों के बेहतर प्रदर्शन को सुनिश्चित करना है. इसके लिए खुद पीएम मोदी सहित अन्य भाजपा नेताओं की ओर से चुनाव प्रचार की कमान संभाली गई है. इसमें अररिया और मुंगेर में पहले ही पीएम मोदी सभा कर चुके हैं. 


Suggested News