बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की हुई मौत, ग्रामीणों ने सड़क जाम कर की मुआवजा देने की मांग

औरंगाबाद में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की हुई मौत, ग्रामीणों ने सड़क जाम कर की मुआवजा देने की मांग

AURANGABAD : आज औरंगाबाद पटना मुख्य मार्ग पर ओबरा थाना क्षेत्र के देवकली गांव के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार  युवक की घटना स्थल पर दर्दनाक  मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतक की पहचान दाउदनगर थाना क्षेत्र के दौलतपुर ग्राम निवासी 23 वर्षीय पप्पू नट के रूप में की गई है. घायल राजा कुमार घोरदौड़ गांव का निवासी है. 

बताया जाता है कि पप्पू नट अपने ससुराल बारुण थाना क्षेत्र के मुंशी बिगहा जाने के लिए बाइक से निकला था. इसी क्रम में उसकी जान पहचान का राजा कुमार उसे मिल गया और नवीनगर जाने की बात कर उसके बाइक पर बैठ गया. दोनों देवकली गांव के समीप पहुंचे ही थे कि  तेजी गति से आ रही अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दिया और भागने में भी कामयाब रहा.

ग्रामीणों की सहयोग से घायल युवक को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ओबरा में भर्ती कराया गया. जहां के चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए बड़े चिकित्सालय में रेफर कर दिया है. घटना के बाद देवकली शिव मंदिर के पास आसपास के ग्रामीणों ने मुआवजा की मांग को लेकर एन एच 139 को जाम कर दिया. मृतक के आश्रितों को मुआवजा देने की मांग की. थानाध्यक्ष अजय कुमार दल-बल के साथ पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद सड़क जाम को हटवाया.

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Suggested News