कैमूर में दर्ज हुआ आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का पहला मामला, जानिए वजह

कैमूर में दर्ज हुआ आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का पहला मामला, जानिए वजह

KAIMUR : आगामी बिहार विधानसभा चुनाव की अब रणभेरी बज गयी है. चुनाव आयोग ने राज्य में चुनाव के तिथियों की घोषणा कर दी है. जिसके बाद बिहार में आदर्श आचार संहिता लागू हो गयी है. आज बिहार में आचार संहिता उल्लंघन का पहला मामला कैमूर में दर्ज किया गया है. 

जिले के रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में आचार संहिता उल्लंघन मामले में रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के आर ओ द्वारा जदयू, राजद और बसपा पर रामगढ़ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. रामगढ विधानसभा क्षेत्र में इन लोगों का बैनर, पोस्टर, और झंडे मिलने के बाद यह कार्रवाई हुई है. 

जानकारी देते हुए डीसीएलआर राजेश कुमार सिंह ने बताया की आदर्श आचार संहिता लगने के बाद सभी दलों के साथ बैठक कर और माइकिंग से प्रचार-प्रसार कर सब को निर्देशित किया गया था कि सभी लोग अपना बैनर पोस्टर हटा लेंगे. 

लेकिन बार-बार संज्ञान में डालने के बाद भी रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में भ्रमण के दौरान पाया गया की जदयू, राजद और बसपा का बैनर झंडा पोस्टर लगा हुआ है. जिसके बाद इन पार्टियों के खिलाफ रामगढ़ थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है. जो भी व्यक्ति या पार्टी आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए पकड़ा जाएगा. उन्हें बख्शा नहीं जाएगा. उनके ऊपर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News