आदित्य विजन लिमिटेड के बाय एंड विन 2020 का मेगा ड्रॉ हुआ संपन्न, 75 को कार तो 551 लोगों को मिली बाइक

आदित्य विजन लिमिटेड के बाय एंड विन 2020 का मेगा ड्रॉ हुआ संपन्न, 75 को कार तो 551 लोगों को मिली बाइक

PATNA : हेलो आप अमित कुमार जी बोल रहे हैं मैं आदित्य विजन से बोल रहा हूं।  आपने एक कार जीती है  आप अपना कूपन लेकर आ जाइए और अपनी कार ले जाइए । चारों ओर खुशियों का माहौल और एक के बाद एक  पुरस्कारों की बरसात कुछ ऐसा ही नजारा था लेडी स्टीफेंस हॉल मे आयोजित आदित्य विजन के मेगा ड्रा बाय एंड विन 2020 का ,जहां ड्रा के विनर अपनी खुशियाँ बयां करते नही थक रहे थे। कुछ लोगो को तो विश्वास नही हो रहा था की उनकी एक छोटी सी खरीदारी ने उनको कार का विनर बना दिया। सभी ने  यही कहा की आदित्य विजन ने अपने भरोसे को कायम रखा है ।

बताते चले कि आदित्य विजन लिमिटेड इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के लिए बिहार का सबसे भरोसेमंद और प्रतिष्ठित नाम है जिसकी ओर से स्कीम बाय एंड विन का मेगा ड्रा और पुरस्कार वितरण समारोह  का आयोजन लेडी स्टीफेंस  हॉल पटना में किया गया था. इसमें पूरी पारदर्शिता के साथ और ग्राहकों  की मौजूदगी में ड्रॉ निकाला जाता है और पुरस्कारों  को वितरित किया जाता है. जिसके तहत प्रथम पुरस्कार के रूप मे 75  भाग्यशाली ग्राहकों को कार एवं द्वितीय पुरस्कार के रूप में 551 मोटरसाइकिल दिया गया।

 आदित्य विजन लिमिटेड के निदेशक निशांत प्रभाकर ने बताया कि आदित्य विजन बिहार का इलेक्ट्रॉनिक एवं होम अप्लायंसेस की सबसे बड़ी मल्टी स्टोर शो रुम की श्रंखला है  जो अपने शोरूम द्वारा सामानों की कम से कम कीमत में अपने ग्राहकों को खरीदारी का अच्छा अवसर देता है. साथ ही ग्राहकों के किसी भी तरह के शिकायतों का उनकी पूर्ण संतुष्टि के साथ तत्काल निराकरण करता है. अपने ग्राहकों को आकर्षक एक्सचेंज तथा ब्याज रहित फाइनेंस भी उपलब्ध कराता है. जिससे ग्राहक आसान किस्तों में सामान की खरीदारी कर सकते हैं. 

अब वही भरोसा वही संबंध ऑनलाइन भी उपलब्ध है. आप घर बैठे  www.adityavision.com से शॉपिंग  कर सकते है. उन्होने प्रत्येक वर्ष की तरह वर्ष 2021 में अपने ग्राहकों के लिए 7 करोड 50 लाख के इनाम की घोषणा की. जिसके तहत मेगा प्राईज मे पटना मे घर तथा प्रथम पुरस्कार में 101 कार एवं  द्वितीय पुरस्कार में 750 एक मोटरसाइकिल दिया जाएगा.

Find Us on Facebook

Trending News