बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आज से बिहार में चुनाव सभा में गुजेंगे नारे, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पटना में महावीर मंदिर का दर्शन करने के बाद गया में भरेंगे हुंकार

आज से बिहार में चुनाव सभा में गुजेंगे नारे, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पटना में महावीर मंदिर का दर्शन करने के बाद गया में भरेंगे हुंकार

patna :  बिहार विधानसभा चुनाव के पहले फेज के मतदान के दिन अब नजदीक आ गए हैं. ऐसे में सभी दल अपनी ताकत झोंकने में लगे हैं. कोरोना की वजह से बिहार में इस बार पहले की तरह बड़ी रैलियां नहीं हो सकती हैं लेकिन केन्द्र सरकार के कोरोना गाइडलाइन में किये गये बदलाव के बाद चुनावी रैलियों का आयोजन किया जा सकता है. चुनावी सभा की इजाजत मिलने के बाद आज से बीजेपी महावीर जी का आशीर्वाद लेकर चुनावी हुंकार भरने जा रही है.

हनुमान मंदिर के दर्शन के बाद गया में गरजेंगे नड्डा
बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का प्रचार का रंग आज से दिखने लगेगा.  बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा आज गया में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. जानकारी के मुताबिक जो बिहार विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान पार्टी के किसी वरिष्ठ नेता की पहली जनसभा होगी. बीजेपी की और से बताया गया है  कि जे पी नड्डा बिहार के एक दिवसीय दौरे पर रहेंगे. वह गया में जनसभा को संबोधित करने से पहले पटना के हनुमान मंदिर में दर्शन करेंगे और जेपी निवास भी जाएंगे. जहां जयप्रकाश नारायण रहते थे.


पटना में भी करेंगे बैठक
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पटना में भी पार्टी के नेताओं के साथ बैठक करेंगे. जानकारी के मुताबिक गया में हुंकार भरने के बाद जेपी नड्डा पटना में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित करेंगे. जिसमें जिलाध्यक्ष, सांसद, विधानसभा चुनाव उम्मीदवार और अन्य वरिष्ठ नेता शामिल होंगे. मसलन आज से बिहार चुनाव में सभाओं का दौर शुरू हो जाएगा. इसकी शुरूआत बीजेपी करेगी उसके बाद अन्य पार्टियां भी चुनावी सभाओं में अपना दमखम दिखाएंगी.

Suggested News