बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आज मध्य रात्रि से गांधी सेतु पर बड़ी गाड़ियों के परिचालन पर रोक

आज मध्य रात्रि से गांधी सेतु पर बड़ी गाड़ियों के परिचालन पर रोक

पटना- महात्मा गांधी सेतु की बिगड़ती हालत एवं लगातार लग रहे भीषण जाम को लेकर जिला प्रशासन ने आज मध्य रात्रि से भारी वाहनों के प्रवेश पर पूरी तरह से रोक लगा दिया है. इस पुल पर बालू एवं गिट्टी से लदे तीन टन से ज्यादा भार वाले वाहनों के परिचालन पर पूर्णत: रोक लगा दी गई. 

पटना ट्रैफिक एसपी ने कहा कि बालू, गिट्टी और अन्य निर्माण सामग्री से लदे छ: चक्का एवं उससे उपर के मालवाहक वाहनों को मुख्य सचिव द्वारा लिए गए निर्णय के आलोक में गांधी सेतु पर परिचालन पर प्रभावी रोक सुनिश्चित किया जा रहा है. 

निर्माण सामग्री से लदे वाहन न पटना से हाजीपुर की ओर जा सकेंगे और न ही हाजीपुर से पटना की ओर आ पाएंगे. अनाज, पेट्रोल, डीजल समेत अन्य मालवाहक वाहनों के परिचालन पर रोक नहीं होगी. यह रोक पुल के मरम्मती कार्य पूरा होने तक प्रभावी रहेग. 

आपको बता दें कि महात्मा गांधी सेतु पुल काफी पुराना पुल है. यह पुल ऐसे भी वन वे चलता है. पुल के डैमेज होने से इसको वन वे किया गया है. बहुत दिनों से पुल पर निर्माण कार्य चल रहा है. इसी को देखते हुए प्रशासन ने संज्ञान लिया है कि इस पुल पर भारी वाहन का संचालन नहीं किया जाएगा. कुछ दिनों के लिए भारी वाहन इस पुल से नहीं गुजरेंगे. इस पर हमेशा निर्माण कार्य चलता ही रहता है.

Suggested News