आज मध्य रात्रि से गांधी सेतु पर बड़ी गाड़ियों के परिचालन पर रोक

आज मध्य रात्रि से गांधी सेतु पर बड़ी गाड़ियों के परिचालन पर रोक

पटना- महात्मा गांधी सेतु की बिगड़ती हालत एवं लगातार लग रहे भीषण जाम को लेकर जिला प्रशासन ने आज मध्य रात्रि से भारी वाहनों के प्रवेश पर पूरी तरह से रोक लगा दिया है. इस पुल पर बालू एवं गिट्टी से लदे तीन टन से ज्यादा भार वाले वाहनों के परिचालन पर पूर्णत: रोक लगा दी गई. 

पटना ट्रैफिक एसपी ने कहा कि बालू, गिट्टी और अन्य निर्माण सामग्री से लदे छ: चक्का एवं उससे उपर के मालवाहक वाहनों को मुख्य सचिव द्वारा लिए गए निर्णय के आलोक में गांधी सेतु पर परिचालन पर प्रभावी रोक सुनिश्चित किया जा रहा है. 

निर्माण सामग्री से लदे वाहन न पटना से हाजीपुर की ओर जा सकेंगे और न ही हाजीपुर से पटना की ओर आ पाएंगे. अनाज, पेट्रोल, डीजल समेत अन्य मालवाहक वाहनों के परिचालन पर रोक नहीं होगी. यह रोक पुल के मरम्मती कार्य पूरा होने तक प्रभावी रहेग. 

आपको बता दें कि महात्मा गांधी सेतु पुल काफी पुराना पुल है. यह पुल ऐसे भी वन वे चलता है. पुल के डैमेज होने से इसको वन वे किया गया है. बहुत दिनों से पुल पर निर्माण कार्य चल रहा है. इसी को देखते हुए प्रशासन ने संज्ञान लिया है कि इस पुल पर भारी वाहन का संचालन नहीं किया जाएगा. कुछ दिनों के लिए भारी वाहन इस पुल से नहीं गुजरेंगे. इस पर हमेशा निर्माण कार्य चलता ही रहता है.

Find Us on Facebook

Trending News