अपने, रणबीर और कटरीना के रिश्तों पर आलिआ भट्ट ने कहा, मैं अफवाहों पर ध्यान नहीं देतीं

अपने, रणबीर और कटरीना के रिश्तों पर आलिआ भट्ट ने कहा, मैं अफवाहों पर ध्यान नहीं देतीं

News4nation desk- बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आलिआ भट्ट, रणबीर कपूर और कटरीना कैफ के रिश्तों को लेकर कई बातें बनाई जा रही है. आलिआ और रणबीर की रिलेशनशिप आए दिन चर्चे में रहती है. हाल ही में आलिआ ने कहा कि वह अफवाहों पर ध्यान नहीं देतीं और जब तक कोई उनकी पर्सनल लाइफ में दखल नहीं दे. आलिआ और कटरीना शुरू से ही करीबी दोस्त हैं और वह अपने, रणबीर और रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना के बिच रिलेशन को लेकर खुलासा की हैं. 

आलिआ और कटरीना की दोस्ती सोशल मीडिया पर साफ़-साफ़ दिखाई देती है. आए दिन वे लोग सोशल मीडिया पर एक साथ फोटो अपलोड करती रहती हैं. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया जाता है. कटरीना द्वारा इंस्टाग्राम पर आलिया की तस्वीरों को लाइक नहीं करने के सवाल पर आलिया ने कहा, "मैं अपने इंस्टाग्राम लाइक्स चेक नहीं करती. इसलिए मुझे इसके बारे में कुछ नहीं पता लेकिन हां हम अभी भी अच्छे दोस्त हैं." आलिया ने कहा, "मुझे लगता है कि हमारे बीच कुछ नहीं बदला तो फिर लोग अलग क्यों सोच रहे हैं. पता नहीं?" फिर उन्होंने कहा, "शायद अब मेरी अच्छी तस्वीरें नहीं हैं लेकिन अब मैं कटरीना को मैसेज कर कहूंगी कि वह मेरी तस्वीरों को दोबारा लाइक करना शुरू कर दें, अगर दोस्ती का पैमाना यही है तो यही सही."

आलिया ने रणबीर और उनकी शादी के बारे में कहा, "मैं अफवाहों पर कोई ध्यान नहीं देती. अफवाहें कुछ बोलने या जवाब देने के लिए नही होतीं." उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि जब आप एक अभिनेता हैं, तो आप का काम अभिनय करना है, इसलिए जब आप कैमरे के सामने होते हैं तो यह मायने नहीं रखता कि आप किसके साथ डेट कर रहे हैं या नहीं कर रहे हैं." बता दें कि  आलिआ और रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में काम कर रही हैं.

Find Us on Facebook

Trending News