बगहा : आलू व्यवसायी सहित तीन लोगों की अपराधियों ने की निर्मम हत्या, शव पहुँचते ही मचा कोहराम

बगहा : आलू व्यवसायी सहित तीन लोगों की अपराधियों ने की निर्मम हत्या, शव पहुँचते ही मचा कोहराम

BAGAHA : बगहा में आलू व्यवसायी असलम राइन समेत तीन लोगों की यूपी के बस्ती में शुक्रवार को चलते ट्रक में  हुए निर्मम हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. बताते चलें कि जैसे ही रविवार को बगहा के रत्नमाला नौका टोला नूरानी मस्जिद के पास असलम राइन का शव पहुंचा, देखते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया. देखने वालों की एक लंबी कतार लग गई. सबकी आंखें नम हो गई. 

असलम की पत्नी के साथ उसके दो पुत्र और एक पुत्री अपने पिता की शव देखते ही चीख चीख कर रोने चिल्लाने लगे. नन्हे मुन्ने बच्चे अपने माँ से पिता के बारे में पूछने लगे कि आखिर पिता के साथ ऐसा किसने किया है? गांव के साथ पूरा मीना बाजार समेत पूरे बगहा के व्यवसाइयों समेत पूरे शहर में मातम फैला हुआ है. बताते चलें कि बगहा के मीना बाज़ार से आलू प्याज की खेप पहुंचाने के बाद फिर से कारोबारी और मजदूर ट्रक लोड करने यूपी के कानपुर निकले थे. 

यूपी के बस्ती में अपराधियों ने उनसे लाखों रूपए लूटकर उनकी निर्मम हत्या कर दी. किसी के सर धड़ से अलग तो किसी को चाकुओं से गोद कर मौत के घाट उतार दिया गया है. जहां मौके पर पहुंचीं यूपी पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. इस घटना से डरे सहमे सभी कारोबारियों ने इसकी उच्चस्तरीय जांच और कार्रवाई की मांग की है. 

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट..


 

Find Us on Facebook

Trending News