आमिर खान की टीम के 7 लोगों को कोरोना, ड्राइवर और रसोईया भी कोरोना संक्रमित

आमिर खान की टीम के 7 लोगों को कोरोना, ड्राइवर और रसोईया भी कोरोना संक्रमित

DESK :कोरोना संक्रमण का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है.हाल ही में आमिर खान की टीम के 7 सदस्यों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की बात सामने आई है.आमिर खान की टीम में जो 7 लोग संक्रमित पाए गए हैं,उनमें एक ड्राईवर, दो सुरक्षाकर्मी,एक रसोइया और साथ ही अन्य तीन लोग शामिल हैं.

आमिर खान ने सूचित करते हुए कहा कि "मैं आप लोगों को सूचित करना चाहता हूं कि मेरे स्टाफ के कुछ सदस्यों को कोरोना पॉजिटिव है. इसका पता चलते ही उन्हें तुरंत क्वारंटीन कर लिया गया है. बीएमसी के अधिकारियों ने प्रभावी कदम उठाते हुए उन्हें तुरंत मेडिकल फैसिलीटी में ले गये. मैं बीएमसी का शुक्रगुजार हूं कि उनकी अच्छी तरह से देखभाल की जा रही है और उन्होंने तुरंत पूरी सोसायटी का अच्छी तरह से सैनिटाइजेशन किया है. हममें से बाकी लोगों का टेस्ट किया गया है और हम सबका टेस्ट नेगेटिव आया है. फिलहाल मैं अपनी मां के टेस्ट के लिए जा रहा हूं और वो आखिरी शख्स हैं जिन्हें इस सबके बारे में पता है. दुआ करें कि मेरी मां भी नेगेटिव निकलें.

आमिर खान लॉकडाउन में ढील दिये जाने के बाद आमिर खान 15 जुलाई से फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग फिर से शुरू करने को लेकर बेहद उत्सुक थे, मगर अपने स्टाफ के 7 लोगों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करने में  देरी हो सकती है.

गौरतलब है कि बॉलीवुड भी कोरोना का शिकार हो चुका है,इसके वजह से 2 लोगों की मौतें हो चुकीं हैं. 1 मई को जानी-मानी संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद की मौत कोविड-19 और किडनी फेल्योर के चलते हो गयी थी. 70-80 के जाने-माने निर्माता अनिल सूरी भी कोरोना वायरस का शिकार हो गये थे. इसके साथ ही जाने-माने अभिनेता किरण कुमार भी कोविड-19 से पीड़ित होकर पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं. अभिनेता वरुण धवन की अमेरिका में रहनेवाली मौसी और निर्देशक कुणाल कोहली की आंटी का भी अमेरिका में कोविड-19 से मौत हो गयी थी.इसके अलावा करण जौहर, बोनी कपूर, अमृता अरोड़ा, सोफी चौधरी के घरेलू स्टाफ भी कोविड-19 से संक्रमित हुए थे. टी-सीरीज के दफ्तर में काम करनेवाले कर्मचारी भी कोरोना का शिकार हो गए थे. अभिनेता ताहिर राज भसीन के पिता और अभिनेत्री/गायिका मोनिका डोगरा की मां भी कोरोना का शिकार हो गये थी. लंदन में शिफ्ट हो चुके अभिनेता पूरब कोहली, उनकी पत्नी और दोनों बच्चे भी कोरोना को मात देकर अब पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं.

Find Us on Facebook

Trending News