बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिल्ली के डिप्टी सीएम सिसोदिया के घर CBI छापेमारी और लुकआउट नोटिस के विरोध में AAP कार्यकर्ताओं ने पटना में किया प्रदर्शन, पीएम मोदी के खिलाफ लगाये नारे

दिल्ली के डिप्टी सीएम सिसोदिया के घर CBI छापेमारी और लुकआउट नोटिस के विरोध में AAP कार्यकर्ताओं ने पटना में किया प्रदर्शन, पीएम मोदी के खिलाफ लगाये नारे

पटना. आबकारी नीति मामले में दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की छापेमारी और लुक आउट नोटिस के खिलाफ आम आदमी पार्टी पटना के कार्यकर्ताओं ने पटना पूर्वी के प्रभारी श्रीवत्स पुरुषोत्तम एवं पश्चिम के प्रभारी सुनील यादव के नेतृव में बोरिंग रोड चौराहा पर प्रदर्शन किया गया है। बड़ी संख्यां में पार्टी कार्यकर्ता 'मोदी केजरीवाल से डरता है, सीबीआई को आगे करता है' डर गया भाई, डर गया, मोदी केजरीवाल से डर गया का नारा लगा रहे थे।

प्रदर्शन का नेतृत्व करते हुए श्रीवत्स पुरुषोत्तम ने कहा कि हत्यारों, आतंकवादियों, हजारों करोड़ के लूट करने वाले लुटेरों के खिलाफ सीबीआई लुक आउट नोटिस जारी नहीं करती है, लेकिन देश और दुनिया के सबसे अच्छे शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया के ऊपर लुक आउट नोटिस जारी करती है। केंद्र की सरकार अरविंद केजरीवाल के लोकप्रियता से घबरा गई है। केंद्र सरकार के तानाशाह रवैया के खिलाफ पार्टी का हर एक कार्यकर्ता सड़क पर उतरेगी। 

मौके पर प्रदेश प्रवक्ता बबलू प्रकाश, जोनल अध्यक्ष उमा दफ़्तुआर, कृष्ण मुरारी गुप्ता, अरविंद पंकज, आदित्य कुमार, सुनील कुमार, रितेश यादव, ई सिकंदर यादव, गुड्डू सिंह, नवल किशोर शर्मा, प्रेम प्रकाश यादव सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।


Suggested News