BIHAR CRIME : आपसी विवाद में एक पक्ष ने दूसरे के घर की गोलीबारी, तीन की मौत, जांच में जुटी पुलिस

BIHAR CRIME : आपसी विवाद में एक पक्ष ने दूसरे के घर की गोलीबारी, तीन की मौत, जांच में जुटी पुलिस

BETTIAH : जिले में आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर गोलीबारी का मामला सामने आया हैं. जिसमें एक पक्ष के दो लोगों की मौत हो गयी है. घटना बसंतपुर की बताई जा रही है. वहीँ बताया जा रहा है की इस घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया. जहाँ उसकी भी मौत हो गयी. इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल हैं. जिससे सोहदरा, गौनाहा एवं साथी थानों की पुलिस मौके पर तैनात है. पुलिस के कई अधिकारी भी मामले की जांच करने पहुंचे हैं. 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की हरेन्द्र यादव के घर में लड़के की शादी थी. घर के सभी लोग बारात गए थे. इसी दौरान ठग यादव के परिवार के लोगों ने हरेन्द्र यादव के घर पर हमला कर दिया. उन्होंने जमकर गोलीबारी किया. जिससे विनोद यादव और रामेश्वर यादव की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि गोलीबारी में अमर लाल यादव गंभीर रूप से जख्मी हो गया. 

आनन फानन में इलाज के लिए उसे इलाज के लिए मोतिहारी के अस्पताल में भर्ती किया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. स्थानीय लोगों की सूचना पर साठी थानाध्यक्ष उदय कुमार अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ठग यादव के परिवार के सभी लोग घर बंद कर फरार हो गए हैं. 

बेत्तिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News