बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में प्रेमिका के कमरे में पकड़ाया आशिक, अकेले में मिलने बुलाई थी गर्लफ्रेंड, गांव वालों ने खंभे से बांधकर की पिटाई

पटना में प्रेमिका के कमरे में पकड़ाया आशिक, अकेले में मिलने बुलाई थी गर्लफ्रेंड, गांव वालों ने खंभे से बांधकर की पिटाई

पटना से लव अफेयर का एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंची प्रेमी को लड़की के गांव वालों ने पकड़ लिया और बिजली के खंभे से प्रेमी को बांधकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। 

घटना पटना के धनरूआ थाना इलाके की है। जहां छितरौली गांव के रहने वाला अंकित कुमार को कई सालों से पभेडी के एक लड़की के साथ अफेयर चल रहा था। जानकारी के अनुसार कोचिंग पढ़ने के दौरान दोनों के बीच प्रेम परवान चढ़ा था। शनिवार को दिन लड़की के घर पर कोई नहीं था तो प्रेमिका ने फोन कर अपने प्रेमी को अपने घर मिलने के बुलाया था। प्रेमिका के बुलाने पर अंकित घर पहुंचा था। जहां प्रेमिका से उसकी मुलाकात भी हुई, लेकिन मोहब्बत का यह राज सरेआम हो गया। लोगों ने कमरे में दोनों को रंगेहाथ पकड़ लिया और प्रेमी को बिजली के खंभे से बांधकर उसकी जमकर पिटाई कर दी।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और प्रेमी को लोगों की चंगुल से छुड़ाकर घायल अवस्था में उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इधर, धनरूआ थानाध्यक्ष राजू कुमार ने कहा कि जख्मी युवक अंकित से पुलिस अस्पताल में पूछताछ कर रही है।


Suggested News