बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में प्रेमिका से मिलने पहुंचे आशिक की परिजनों ने की जमकर कुटाई, अस्पताल में चल रहा है इलाज

मुजफ्फरपुर में प्रेमिका से मिलने पहुंचे आशिक की परिजनों ने की जमकर कुटाई, अस्पताल में चल रहा है इलाज

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र में उसे समय हड़कंप मच गया। जब अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे आशिक की प्रेमिका के घर वालों ने जमकर कुटाई कर दी। प्रेमिका के परिजनों के द्वारा हुई पिटाई में युवक बुरी तरह घायल हो गया। जिसके बाद परिजनो ने घायल युवक को इलाज़ के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

घटना के बाद युवती और युवक के परिजन पुरे मामले की लिखित शिकायत लेकर सदर थाने पर पहुंचें। बताया जा रहा है की पुरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहां पड़ोस के ही रहने वाले एक युवक और युवती के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके बाद उक्त युवक अपनी प्रेमिका से मिलने युवती के घर पहुंचा था। जहाँ युवती के परिजनों ने युवक को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी।

पूरे मामले में पूछे जाने पर युवती के परिजनों ने बताया कि गांव का ही एक युवक उनकी बेटी के साथ ट्यूशन और कॉलेज जाने के दौरान अक्सर रास्ते में छेड़खानी करता था। वही युवती जब युवक से बात करने से मना की तो उक्त युवक ने युवती को जबरदस्ती मोबाइल थमा दिया। जिसके बाद उक्त युवक आज युवती से मिलने उसके घर पहुंचा था। इसी दौरान लोगो ने उसे पकड़ लिया।

वहीं पूरे मामले में पूछे जाने पर आरोपी युवक के परिजन ने बताया कि उनका पुत्र गैस की गाड़ी पर खलासी का काम करता है। वह अपने गाड़ी पर था। तभी आपसी विवाद के कारण कुछ लोग उनके बेटे को पकड़ कर जमकर पिटाई कर दिए हैं। जिसमे उनका पुत्र बुरी तरह ज़ख्मी हो गया है। जिसको इलाज़ कराने के बाद थाने पर लाया गया है। वहीं पूरे मामले में सदर थाना की पुलिस ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। दोनों पक्षों से आवेदन की मांग की गई है। पुलिस पूरे मामले में जांच कर आगे की कार्रवाई करेगी। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट 

Suggested News