आशिकी में प्रेमिका का नहीं मिला साथ तो कर ली आत्महत्या, नोट में लिखा- तुझे याद आऊंगा मरने के बाद

आशिकी में प्रेमिका का नहीं मिला साथ तो कर ली आत्महत्या, नोट में लिखा- तुझे याद आऊंगा मरने के बाद

PATNA :  पटना से एक ऐसी खबर सामने आई है। जिसने सबको हैरान कर दिया है। दरअसल एक आशिक ने शादीशुदा गर्लफ्रेंड के LOVE में फांसी लगाकर आत्महत्या की है और सुसाइड नोट भी छोड़ा है। सोमवार की सुबह पटना के सिपारा पुल से झूलता हुआ उस युवक का शव बरामद हुआ है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान छपरा निवासी अजय ठाकुर के रूप में हुई है। 

पुलिस की जांच के बाद पता चला कि मृतक अजय सिलीगुड़ी में मेंस पार्लर में काम किया करता था। इस बीच वही की लड़की  से उसे प्यार हो गया। इस बीच युवती की शादी उनके परिवार वालों ने किसी दूसरे जगह कर दी। इस शादी से युवती को एक बच्चा भी हुआ। लेकिन अजय से उसका प्यार कम नहीं हुआ।  शुक्रवार को अजय ठाकुर युवती और उसके बच्चे को लेकर सिलीगुड़ी से भाग गया और बस से पटना मीठापुर बस स्टैंड पहुंचा। इस बीच लड़की के परिजन दोनों को खोजते हुए पटना पहुंच गए और युवती के साथ अजय को होटल के कमरे में पकड़ लिया। इस दौरान परिजनों ने अजय की पिटाई भी की और युवती और उसके बच्चे को जबरन वापस अपने साथ लेकर सिलिगुड़ी चले गए। 

वहीं अपने प्यार को इस तरह बिछड़ता देख प्रेमी अजय ठाकुर ने एक बड़ा फैसला ले लिया। परेशान अजय ठाकुर ने सोमवार की सुबह गले में रस्सी लगाकर सिपारा पुल से झूल कर आत्महत्या कर ली। मरने से पहले अजय ठाकुर ने अपने बैग में एक सुसाइड नोट भी लिख रखा था। इस नोट में अजय ठाकुर ने अपने और युवती के प्रेम के बारे में पूरी बात का जिक्र किया। अपनी प्रेम कहानी बयां करते हुए नोट में लिखा है किउसने बताया कि वह काफी वक्त से युवती से प्रेम कर रहा है। युवती ने उसके प्रेम को स्वीकार किया और खुद भी इजहार किया था।

फिलहाल पुलिस ने सुसाइड नोट को जब्त कर लिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। लाश के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार किया जा रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News