आत्मनिर्भर बिहार रथ को बीजेपी विधायक ने किया रवाना, कहा पीएम का सन्देश जन जन तक पहुँचाना है

आत्मनिर्भर बिहार रथ को बीजेपी विधायक ने किया रवाना, कहा पीएम का सन्देश जन जन तक पहुँचाना है

KAIMUR : पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर भभुआ के एकता चौक से आत्मनिर्भर बिहार रथ को बीजेपी के जिलाध्यक्ष मनोज कुमार जयसवाल और भभुआ विधायक रिंकी रानी पांडे ने बीजेपी का झंडी दिखाकर रवाना  किया. इस मौके पर बीजेपी जिला अध्यक्ष मनोज कुमार जयसवाल ने बताया पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जयंती  अवसर पर आत्मनिर्भर बिहार रथ कैमूर जिले के हर गांव में घूमेगा. 

उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री द्वारा देश के गरीबों के लिए बहुत काम किया गया है. आगे आने वाले विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री का संदेश हर घर तक पहुंचाना है. कई योजनाएं गरीबों के लिए लाया गया है. उज्जवला योजना हो या गरीबों का खाता खुलवाना हो, आयुष्मान योजना हो, किसानों के लिए योजना हो, बिजली सड़क का व्यवस्था हो, जो 70 साल में पिछली सरकार नहीं किया. 

उन्होंने मात्र 6 साल के अंदर कर दिखाया. यह गरीबों की सरकार है. हमारे बच्चों को अधिक शिक्षा मिले. गरीब जनता को सुविधा मिले और हम लोग सुरक्षित रहे. इस क्षेत्र में भी मोदी जी काम कर रहे हैं और यही जनसंदेश सबके बीच पहुंचाना है.  

वही भभुआ के बीजेपी विधायक का रिंकी रानी पांडे बताती हैं की आत्मनिर्भर बिहार का यह रथ रवाना किया गया है. यह रथ सभी गांव में घूमेगा. सरकार द्वारा कराए गए कार्यों और उपलब्धियों के संदेश जनता को पहुंचाना की इसका मुख्य मकसद है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News