आयुक्त के अमर्यादित भाषा के विरोध में पत्रकारों ने खोला मोर्चा, काला बिल्ला लगाकर किया विरोध प्रदर्शन

 आयुक्त के अमर्यादित भाषा के विरोध में पत्रकारों ने खोला मोर्चा, काला बिल्ला लगाकर किया विरोध प्रदर्शन

भागलपुर। शहर के सैंडिंस गार्डन में चल रहे निर्माण को लेकर आयुक्त वंदन किन्नी घिरती हुई नजर आ रही है, जहां विधायक ने उनके खिलाफ सीएम से दखल देने की मांग की है, वहीं मीडियाकर्मियों ने भी उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. ं प्रमंडलीय आयुक्त वंदना किन्नी द्वारा सवाल करने पर  पत्रकारों को अमर्यादित भाषा कहे जाने के विरोध में भागलपुर पत्रकार महासंघ के बैनर तले प्रिंट और इलेक्ट्रोनिक मीडिया के  पत्रकारों ने काला बिल्ला लगाकर प्रमंडलीय आयुक्त के कार्यालय के समक्ष सांकेतिक विरोध प्रदर्शन किया है। 

वहीं इस दौरान पत्रकारों ने कहा कि जिस स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत सैंडिस कंपाउंड में विकास के कार्य हो रहे हैं वह जनता की गाढ़ी कमाई है। सरकारी योजनाओं की निगरानी करना आम जनता का भी हक है। लेकिन जिस तरह से भ्रष्टाचार के मामले में सवाल पूछने पर आयुक्त ने पत्रकारों को खरी - खोटी सुनाई वह कतई उचित नहीं है। विरोध प्रदर्शन के दौरान पत्रकारों ने एक स्वर में प्रमंडलीय आयुक्त से अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने के कारण माफी मांगने की मांग की है। 

 वहीं  भागलपुर के पत्रकारों ने भागलपुर पत्रकार महासंघ के बैनर तले हाथ पर काली पट्टी बांधकर मौन प्रदर्शन किया, प्रदर्शनकारी पत्रकार लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर अधिकारी के द्वारा किए गए अमर्यादित टिप्पणी को लेकर आक्रोशित दिखे और प्रमंडलीय आयुक्त के कार्यालय के समीप पहुंचकर पत्रकारों से माफी मांगे जाने की मांग की, प्रदर्शन के दौरान शशि शंकर, रवि कुमार, सुबोध कुमार, कुणाल शेखर, श्यामानंद सिंह, अरविंद कुमार, महेश कुमार, आर्यन कुमार, धीरज कुमार, अश्वनी कुमार, मोहम्मद इनामुद्दीन, रजनीश कुमार, संतोष कुमार सहित बड़ी संख्या में इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया के पत्रकार मौजूद थे.

Find Us on Facebook

Trending News