बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अब्दुल बारी सिद्दीकी के फिर बिगड़े बोल, महिलाओं के लिए लगे बोलने अनाप शनाप

अब्दुल बारी सिद्दीकी के फिर बिगड़े बोल, महिलाओं के लिए लगे बोलने अनाप शनाप

मुजफ्जफरपुर- जहां देश में केंद्र सरकार के द्वारा एक तरफ महिलाओं को 33% आरक्षण देकर आगे बढ़ाने की बात हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ मुजफ्फरपुर के एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे राजद के राष्ट्रीय महासचिव अब्दुल बारी सिद्दीकी ने विवादित बयान देकर महिलाओ का अपमान किया है .राजद अति पिछड़ा प्रकोष्ठ की तरफ से आयोजित सम्मेलन में भाग लेने मुजफ्फरपुर पहुंचे राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने अपने वक्तव्य में महिला आरक्षण पर विवादित बयान दिया है और कहा कि महिला आरक्षण के नाम पर लिपस्टिक और बॉब कट वाली आ जाएगी.उन्होने मुजफ्फरपुर के एक कार्यक्रम में अपने संबोधन के दौरान केंद्र सरकार द्वारा महिलाओं को दिए गए 33% आरक्षण के मुद्दे पर कहा कि महिला आरक्षण के नाम पर बॉबकट और लिपिस्टिक वाली महिलाएं आ जायेगी.वे यहीं रुके आगे कहा कि  यदि देना है तो पिछड़ा और अत्यंत पिछड़ा महिलाओं को आरक्षण दें. अत्यंत पिछड़ा का भी कोटा तय कर दीजिए तब तो ठीक है. 

अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कार्यकर्ताओं को टीवी और सोशल मीडिया से दूर रहने की बात भी कही.उन्होंने कहा कि टीवी और सोशल मीडिया से दूरी बनाइए और कसम खाइए और कम से कम लोक सभा चुनाव तक इसे नहीं देखें. 

 अब्दुल बारी सिद्दीकी के इस बयान के बाद मुजफ्फरपुर में सियासत तेज हो गई है और बीजेपी आरजेडी पर हमलावर हो गई है मामले में मुजफ्फरपुर में बीजेपी के कई नेताओं ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया है. राजद के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी द्वारा इस तरह का बयान महिलाओं को अपमान करने के बराबर है और इसका जवाब महिलाओं के द्वारा आने वाले चुनाव में उनके पार्टी को दिया जाएगा


Follow the News4Nation channel on WhatsApp: 

https://whatsapp.com/channel/0029Va4DVE50rGiTiGWd5R0x


Suggested News