बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

RJD की मीटिंग में खुलकर बोले अब्दुल बारी सिद्दीकी,कहा-EVM हैक नहीं होता है,आपका पोलिंग एजेंट एक्टिव नहीं रहता

RJD की मीटिंग में खुलकर बोले अब्दुल बारी सिद्दीकी,कहा-EVM हैक नहीं होता है,आपका पोलिंग एजेंट एक्टिव नहीं रहता

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव समाप्त होने के बाद राजद ने आज समीक्षा बैठक बुलाई है। पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित समीक्षा बैठक में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव समेत सभी जीते और हारे हुए कैंडिडेट के अलावे सभी जिला के जिला अध्यक्ष, महासचिव शिरकत किया। इस मौके पर सभी बड़े नेताओं ने अपने विचार रखे।पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अब्दुल बारी सिद्दकी ने मीटिंग में कहा कि EVM हैक नहीं होता है,आपका पोलिंग एजेंट एक्टिव नहीं रहता है.

भाई वीरेंद्र की सलाह

समीक्षा बैठक में बोलते हुए विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि किसान आंदोलन को बिहार में तेज करने की जरूरत है। राजद महागठबंधन की सबसे बड़ी पार्टी है। वह अपने दम पर किसान आंदोलन को मजबूती से आगे बढ़ा सकती है। इसके लिए पार्टी वृहद स्तर पर कार्यक्रम तैयार करें और किसान आंदोलन तेज करें। भाई बिरेंद्र ने कहा कि सिर्फ धरना प्रदर्शन से नहीं बल्कि कार्य योजना तैयार हो, क्योंकि हमारे पास पार्टी कार्यकर्ता है,हम लड़ाई लड़ने में सक्षम हैं। इस पर काम करने की जरूरत है।

वही राजद के प्रदेश महासचिव आलोक मेहता ने कहा कि आज की बैठक में सभी जिलाध्यक्ष या जीते या हारे हुए कैंडिडेट  शिकायत और सुझाव लिखित रूप में दें ।उसके बाद उसकी समीक्षा होगी प्रमंडल बार इसकी समीक्षा की जाएगी ।नेता प्रतिपक्ष यादव के नेतृत्व में मामलों पर चर्चा होगी और फिर आगे का निर्णय लिया जाएगा।

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट

Suggested News