बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद से सिंबल मिलने के बाद औरंगाबाद पहुंचे अभय कुशवाहा, अश्लील डांस करने पर दी सफाई, बार बालाओं संग लगाए थे ठुमके

राजद से सिंबल मिलने के बाद औरंगाबाद पहुंचे अभय कुशवाहा, अश्लील डांस करने पर दी सफाई, बार बालाओं संग लगाए थे ठुमके

PATNA: लोकसभा चुनाव होने में अब कुछ ही समय बचा है। एक ओर जहां एनडीए ने सीटों के बंटवारे को लेकर पेंच सुलझा दिया है। तो दूसरी ओर महागठबंधन में बिना सीट बंटवारे के ही राजद सुप्रीम दनादन प्रत्याशियों को पार्टी सिंबल दे रहे हैं। वहीं औरंगाबाद में राजद सुप्रीमो ने पूर्व विधायक अभय कुशवाहा को महागठबंधन का उम्मीदवार बनाया है। वहीं इससे लालू यादव ने कई राजद नेताओं के मंसूबों पर पानी फेर दिया है। 

दरअसल, औरंगाबाद लोकसभा सीट पर उम्मीदवार को लेकर लगाए जा रहे सारे कयासो को ध्वस्त करते हुए लालू प्रसाद ने एक अजीबो गरीब खेल दिया है। जहां जदयू का दामन छोड़ कर राजद के साथ आए टेकारी के पूर्व विधायक अभय कुशवाहा को राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो ने औरंगाबाद से अपना उम्मीदवार बनाया है और उन्हें चुनाव लड़ने के लिए सिंबल प्रदान कर दिया है। सिंबल प्राप्त करने के बाद आज औरंगाबाद पहुंचे अभय कुशवाहा को पार्टी के नेताओं ने भव्य स्वागत किया और आगे की रणनीति पर विचार विमर्श किया। इस दौरान अभय कुशवाहा ने एक प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए लोकसभा क्षेत्र के लिए अपने नीतियों को स्पष्ट किया और इस सीट पर महागठबंधन की सीट की जीत का दावा किया है।

वहीं बार बालाओं के साथ वायरल हो रहे वीडियो के सवाल पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए इसे उमंग और जोश में हुई हरकत बताते हुए कहा कि जो इसका विरोध कर रहे हैं वह पहले हमारे साथ ही थे और उनके द्वारा ही शादी समारोह में बार बालाओं का डांस करवाया गया था। ऐसी स्थिति में सबसे बड़े दोषी तो वहीं हुए जिनके घर में ऐसा कार्यक्रम कराया गया। कुशवाहा ने कहा कि यह वीडियो लगभग दस वर्ष पुरानी है और इसके लिए पूर्व में भी उनके द्वारा गलती स्वीकार ली गई थी। महागठबंधन यहां कांग्रेस की सीट नहीं मिलने पर प्रतिक्रिया देते हुए कुशवाहा ने कहा कि कांग्रेस ही नहीं राजद के भी कई लोग यहां से चुनाव लड़ने के लिए अपनी दावेदारी प्रस्तुत कर चुके थे लेकिन अंतिम निर्णय ही सर्वमान्य होता है और प्रदेश नेतृत्व ने यहां की सीट राजद को दी। 

औरंगाबाद लोकसभा क्षेत्र से अभी तक महागठबंधन के उम्मीदवार की जीत न होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जिस क्षेत्र ने बिहार को मुख्यमंत्री दिया है उस क्षेत्र का विकास न होना यहां से चुनकर गए जन प्रतिनिधियों की गलती है। जो जनता के विश्वास पर खरे नहीं उतर पाए और महागठबंधन को हार का सामना करना पड़ा। अपने इस जवाब के माध्यम से कुशवाहा ने अपने ही घटक दल के नेताओं के साथ साथ एनडीए नेताओं की कार्यशैली पर भी सवाल उठा दिया। चितौड़गढ़ के सवाल पर कुशवाहा ने कहा कि वे चितौड़गढ़ को ध्वस्त करने नहीं यहां की सम्मानित जनता का आशीर्वाद प्राप्त कर इसे सजाने और संवारने आए हैं और जनता के द्वारा प्राप्त आशीर्वाद से युवाओं को रोजगार, किसानों के खेतों में पानी, महिलाओं के मान सम्मान एवं उनकी उन्नति, व्यवसायियों के व्यवसाय की प्रगति, छात्र नौजवानों की शिक्षा के लिए काम करेंगे और औरंगाबाद को एक उन्नत लोकसभा क्षेत्र में विकसित करेंगे। 

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव के 17 माह के कार्य के दौरान युवाओं को जो रोजगार प्राप्त हुए उससे बिहार में बदलाव की उम्मीद जगी है और महागठबंधन सभी 40 सीटों पर जीत हासिल करेगी। जदयू छोड़कर राजद में आने वाले सवाल पर कुशवाहा ने कहा कि वह अपने पुराने घर में वापस आए हैं और एक भाई, एक बेटा और एक दोस्त बनकर जनता के सुख दुख में हमेशा खड़े होने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Suggested News