बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

त्योहार से पहले हादसा : खाना बनाने के दौरान गैस रिसाव से लगी आग, बच्चे सहित 15 से ज्यादा लोग झुलसे

त्योहार से पहले हादसा : खाना बनाने के दौरान गैस रिसाव से लगी आग, बच्चे सहित 15 से ज्यादा लोग झुलसे

MOTIHARI : खबर मोतिहारी जिले से है, जहां धनतेरस से पहले बड़ा हादसा हो गया है। यहां खाना बनाने के दौरान गैस लीक होने से सिलेंडर में आग लग गई। जिसमें एक ही परिवार के 15 से ज्यादा लोग झुलस गए। दो लोग जिंदगी और मौत जंग लड़ रहे हैं. घायलों में बच्चे, बूढ़े और महिलाएं शामिल है। ग्रामीणों व प्रशासन के सहयोग से सभी जख्मी को रक्सौल व बेतिया असपताल में भर्ती कराया गया है।

घटना रामगढ़वा के पलनवा थाना क्षेत्र पखनाहिया गांव की है। यहां अच्छेलाल अच्छेलाल साह के घर खाना बन रहा था ।गैस रिसाव के कारण अचानक आग लग गयी ।गैस से आग लगने की सूचना मिलते ही परिजन सहित आसपास के लोग आग बुझाने के प्रयास में जुटे । आग की लपट बढ़ने के कारण 15 लोग झुलस गए। वहीं गांव में भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई । ग्रामीणों के सहयोग से सभी जख्मी को अस्पताल भेजा गया ।सूचना पर प्रशासन व अग्निशामक की गाड़ी पहुचकर ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया ।

जीएमसीएच के प्रबंधक शाहनवाज का कहना है सभी का बेहतर इलाज किया जा रहा है."घर में खाना बनाने के दौरान सिलेंडर ब्लास्ट में 15 लोग घायल हो गये हैं. जीएमसीएच में 9 जख्मी को लाया गया और 6 लोग विरगंज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिसमें दो की हालत गंभीर है। वहीं सूचना मिलते ही प्रशासनिक पदाधिकारी सहित जनप्रतिनिधि पहुचकर बचाव कार्य मे जुट गए हैं।


Suggested News