बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में हुआ हादसा, बाइक से जा रहे पिता-पुत्र को ट्रक ने मारी टक्कर, दोनों की मौत, पत्नी और एक बच्चे की हालत नाजुक

छपरा में हुआ हादसा, बाइक से जा रहे पिता-पुत्र को ट्रक ने मारी टक्कर, दोनों की मौत, पत्नी और एक बच्चे की हालत नाजुक

CHHAPRA : खबर छपरा जिले से जुड़ी है। जहां शनिवार सुबह हुए हादसे में पिता-पुत्र की मौत हो गई। वहीं उनके साथ मौजूद महिला और एक अन्य मासूम बच्चा गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिनकी स्थिति को नाजुक होने के कारण बेहतर इलाज के लिए उसे रेफर कर दिया गया है.

हादसा छपरा-मुजफ्फरपुर NH-722 पर गरखा थाना क्षेत्र में लाइन होटल के समीप हुआ। बताया गया कि चारों एक ही बाइक पर सवार होकर छपरा के रामनगर से एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे, तभी उनकी बाइक को ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक का चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। टक्कर के बाद मौके पर अफरातफरी मच गयी. वहां लोगों की भीड़ जमा हो गयी. घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल पहुंचाया।

 दोनों घायलों का गरखा सीएचसी में प्राथमिक उपचार कराया गया. उसकी चिंताजनक स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है. फरार हुए ड्राइवर की पहचान की जा रही है

 मृतक की पहचान वैशाली जिले के हाजीपुर सरौटा भागहा निवासी 26 वर्षीय मुकेश महतो और मुकेश महतो के 11 वर्षीय पुत्र पिंटू कुमार के रूप में की गयी। घायलों में मुकेश महतो की पत्नी अनीता देवी और उनका रिश्तेदार मुजफ्फरपुर जिले के कर्जा थाना क्षेत्र के बगहिया निवासी समत महतो का 14 वर्षीय पुत्र सचिन कुमार शामिल है. 


Suggested News