PATNA में हादसा : पहले मासूम को कुचला, फिर खुद सड़क किनारे पलट गई तेज रफ्तार कार

PATNA में हादसा : पहले मासूम को कुचला, फिर खुद सड़क किनारे पलट गई तेज रफ्तार कार

PATNA : राजधानी पटना में सड़क किनारे खेल रहे 14 साल के मासूम को तेज रफ्तार कार कुचलती हुई आगे सड़क किनारे पलट गयी। स्थानीय लोग मासूम को लेकर हॉस्पिटल तक भी पहुंचे, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। जिसके विरोध में लोगों ने रोड जाम कर दिया। मृतक की पहचान गणेश यादव का पुत्र रंजीत कुमार 14 वर्ष के रूप में हुई है। मामला पटना के बिक्रम थाना क्षेत्र का है। ये नौबतपुर-बिक्रम सोन नहर रोड पर महजपुरा गांव समीप हुई। 

जानकारी के अनुसार, मृतक रंजीत कुमार को सोमवार को अपने गांव के बाहर सड़क किनारे खेल रहा था। इसी दौरान बिक्रम की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने रंजीत को कुचल दिया और आगे जाकर सड़क किनारे पलट गयी। जिससे रंजीत के मौके पर ही जान चल गयी। वहीं, कार सवार महिला समेत तीन लोग जख्मी हो गए। सभी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। रंजीत की मौत की घटना के बाद आक्रोशित परिजन व ग्रामीण सड़क पर शव रख जाम कर दिए और मृतक के परिजनों को मुआवजा की मांग कर रहे थे। 

घटना की जानकारी होते ही बिक्रम थाने के पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस दौरान सड़क पर वाहनों का आवागमन बाधित होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। हादसे के बाद मृतक के घर में चीख-पुकार मची हुई है। इधर बिक्रम थानेदार धर्मेंद्र कुमार ने कहा कि कार को पुलिस जप्त कर लिया है, आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News