बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में हुआ हादसा : अज्ञात वाहन के चपेट में आने से टेंपू सवार दो महिलाओं की मौत, एक घायल

पटना में हुआ हादसा : अज्ञात वाहन के चपेट में आने से टेंपू सवार दो महिलाओं की मौत, एक घायल

PATNA :: मंगलवार को नौबतपुर थानाक्षेत्र के बिक्रम नौबतपुर मार्ग के बड़ी कोपा गांव के पास तेज रफ्तार का कर देखने को मिला। जहां अज्ञात वाहन के चपेट में आने से टेंपो सवार दो महिला की मौके पर मौत हो गई जबकि एक युवक के घायल बताया जा रहा है। पुलिस ने मृतकों की पहचान नौबतपुर थानाक्षेत्र के चैनपुरा गांव निवासी राजेश चौधरी की पत्नी रूनी देवी के रूप में की है जबकि दूसरी महिला की पहचान विक्रम थानाक्षेत्र के बेनीबिघा गांव निवासी देवेंद्र त्रिपाठी की पत्नी पूनम देवी के रूप में हुई है। इधर मौत की जानकारी मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया। घटना सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पहुंच कर दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेज दिया है।

 मिली जानकारी के अनुसार टेंपू सवार सभी लोग विक्रम से नौबतपुर की ओर आ रहे थे तभी बड़ी कोपा गांव के पास सामने से आ रही अज्ञात वाहन ने जबरदस्त टक्कर मार दी और फरार हो गया।जहा टेंपो में सवार दो महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक घायल बताया जा रहा है। 

थानाध्यक्ष रजनीश कुमार केसरी ने बताया कि बड़ी कोपा गांव के पास सड़क हादसे में दो महिला की मौत हुई है फिलहाल पुलिस दोनो शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स  भेज दिया है और फरार वाहन की तलाश में जारी है।

Suggested News