यौन शोषण और ब्लैकमेल करने वाला आरोपित हवलदार गिरफ्तार ,महिला दरोगा के साथ किया था गंदा वाला काम

यौन शोषण और ब्लैकमेल करने वाला आरोपित हवलदार गिरफ्तार ,महिला दरोगा के साथ किया था गंदा वाला काम

PATNA : राजधानी में महिला दरोगा से यौन शोषण के  आरोपित हवलदार को गिरफ्तार कर लिया गया है। खुद को कुंवारा बताकर  महिला दरोगा से यौन शोषण करने वाला हवलदार 17 साल की उम्र से ही उसके साथ गलत हरकत को अंजाम दे रहा था। आरोप पटना के रुपसपुर में रहने वाले हवलदार राकेश सिंह पर लगा है जिसकी शिकायत गर्दनीबाग स्थित महिला थाने में की गई थी। जिसके बाद से ही वह फरार चल रहा था। लगभग 6 महीने से फरार चल रहा यौन शोषण और ब्लैकमेल का आरोपित राकेश सिंह को महिला थाने की पुलिस ने रूपसपुर से धर दबोचा है। 

आरोपित हवलदार राकेश सिंह  जगदेवपथ स्थित किराये के मकान में रहता था और घटना की शिकायत के बाद जगह बदलकर फरार चल रहा था ,हवलदार राकेश सिंह पर महिला दरोगा को प्रमोशन दिलाने का झांसा दे उसके साथ यौन शोषण करने का आरोप है। वहीं महिला दरोगा को उसके शादीसुदा होने का पता चला तो उससे दूरी बना ली जिसके बाद हवलदार राकेश सिंह ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करना और परेशान करना शुरू कर दिया था जिससे तंग आकर महिला दरोगा ने महिला थाना में लिखित शिकायत आरोपित के खिलाफ दर्ज कराई थी। 

ट्रेनिंग के समय से करता था परेशान

राकेश कुमार कई साल से बीएमपी की एक महिला एसआई के साथ गलत हरकत कर रहा था राकेश पहले बीएमपी में ही था। वही प्रैक्टिस करने के लिए पीड़िता जाती थी उस वक्त पीड़िता नाबालिग थी। राकेश एक बार उसके घर पर परिवार से मिलने का बहाना लेकर गया जहां उसने उसके साथ गंदी हरकत की। बाद में खेल कोटे से उसकी बहाली पुलिस में हो गई। वह अभी बीएमपी में एसआई है। सासाराम में तैनात रहने के बावजूद राकेश उसे तंग करता था उसे अनाप-शनाप बोलता रहा। आरोपी को एक सिपाही कुणाल मदद करता था।

फिलहाल महिला थाने की पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया और न्यायिक हिरासत में भेजने की तैयारी में जुटी है ।

Find Us on Facebook

Trending News