झरिया में अचानक देखते ही देखते घर हो गया जमींदोज, पढ़िए पूरी खबर

झरिया में अचानक देखते ही देखते घर हो गया जमींदोज, पढ़िए पूरी खबर

DHANBAD : झरिया में जमीन के नीचे पिछले कई वर्षों से आग धधक रही है. वहीँ कई जगहों पर कोयला निकालकर उसमें बालू की भराई नहीं की गयी है. इसके मद्दनेजर आये दिन वहां कई तरह की दुर्घटना सामने आती है. 

कभी झरिया तो कभी अन्य क्षेत्रों में लोग इस तरह की घटनाओं की वजह से खौफ में जी रहे हैं. ऐसी ही एक घटना लोदना एरिया 10 के लोदना कोलियरी उच्च विद्यालय के पास हुई है. यहां बाबूबासा में रामचंद्र यादव का घर अहले सुबह जोरदार आवाज के साथ जमीदोंज हो गया. जिससे आसपास के लोगों में हडकंप मच गया. 

मिली जानकारी के अनुसार रामचंद्र यादव जमींदोज हुए घर में अपने मवेशियों को रखता था. सुबह जब तेज आवाज हुई तो मवेशी भाग खड़े हुए. गनीमत रही कि मवेशी बंधे हुए नहीं थे. वहीं, रामचंद्र जिस घर में रह रहे थे. उस घर में भी दरार आ गई है. 

घटना के बाद से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है. इस घटना के लिए रामचंद्र ने बीसीसीएल प्रबंधन को जिम्मेदार ठहराया है. इसके साथ ही उन्होंने पूर्नवास कराने की मांग की है. आज अचानक हुई इस घटना से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है. लोगों का आरोप है की बीसीसीएल की ओर से इस मामले को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की जाती है. 

धनबाद से अजय उपाध्याय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News