आर-पार! नीतीश सरकार के खिलाफ सदन के बाद अब सड़क पर संग्राम, BJP के सभी विधायक-एमएलसी 21 को उतरेंगे मैदान में

आर-पार! नीतीश सरकार के खिलाफ सदन के बाद अब सड़क पर संग्राम, BJP के सभी विधायक-एमएलसी 21 को उतरेंगे मैदान में

PATNA : बिहार में बढ़ते अपराध, जहरीली शराब से हो रही मौत,भ्रष्टाचार को लेकर विपक्षी पार्टी भारतीय जनता पार्टी का आंदोलन लगातार जारी है। विधानमंडल में जहरीली शराब को लेकर नीतीश सरकार को घेरने के बाद अब लड़ाई सड़क पर होगी।


बीजेपी विधानमंडल दल के सदस्यों का महा धरना होने जा रहा है। 21 तारीख को पटना में पार्टी के सभी विधायक, विधान पार्षद एक साथ धरना पर बैठेंगे। बीजेपी कार्यालय के समक्ष 21 तारीख को पार्टी के सभी विधायक विधान पार्षद धरना देंगे और नीतीश सरकार के खिलाफ लड़ाई जारी रखेंगे। बीजेपी विधायको, विधान पार्षदों ने विधानमंडल के शीतकालीन सत्र के दौरान जहरीली शराब से हुई मौत मामला, बढ़ते क्राइम को लेकर नीतीश सरकार की खूब खिंचाई की थी। 

सदन के अंदर भाजपा विधायकों ने जोरदार प्रदर्शन किया था। इस वजह से कई दफे सदन को स्थगित भी करना पड़ा। सदन के अंदर जहरीली शराब के मुद्दे पर CM और नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा के साथ झड़प भी हुई थी। छपरा में जहरीली शराब से 70 से अधिक लोगों की मौत के बाद भारतीय जनता पार्टी आक्रामक है। 

पीड़ित परिवार को मुआवजा की मांग, शराबबंदी को फेल करने वाले पर कार्रवाई और जहरीली शराब कांड की न्यायिक जांच की मांग को लेकर भाजपा आंदोलन कर रही है। इसी कड़ी में अब बीजेपी का आंदोलन सड़क पर होगा। प्रदेश भर के बीजेपी के विधायक बुधवार को पटना में पार्टी कार्यालय के समक्ष धरना देंगे और नीतीश सरकार के खिलाफ जोरदार हमला बोलेंगे।

विवेकानंद की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News