बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खगड़िया में शिक्षा विभाग के एसीएस के के पाठक ने स्कूल का निरीक्षण, हेडमास्टर से पूछा- क्या अब भी होता है टीचर के बाइक का टायर पंचर ?

खगड़िया में शिक्षा विभाग के एसीएस के के पाठक ने स्कूल का निरीक्षण, हेडमास्टर से पूछा- क्या अब भी होता है टीचर के बाइक का टायर पंचर ?

KHAGARIA : शिक्षा विभाग का कार्यभार सँभालने के बाद अपर मुख्य सचिव के.के पाठक लगातार एक्शन मोड में हैं। आये दिन जहाँ पाठक के फरमानों से शिक्षक और कर्मियों में हडकंप मच जाता है। वहीँ केके पाठक राज्य के अलग अलग  जिलों में जाकर स्कूलों की व्यवस्था का जायजा भी ले रहे हैं। 

इसी कड़ी में अपर मुख्य सचिव के के पाठक आज खगड़िया पहुंचे हैं। जहां सदर एसडीओ अमित अनुराग और जिला शिक्षा पदाधिकारी कृष्णदेव ठाकुर ने पुष्प कुछ देकर उनका स्वागत किया। इसके बाद के के पाठक का काफिला सदर प्रखंड के नन्हकू मंडल टोला स्थित मिडिल स्कूल पहुंचा। 

स्कूल में के के पाठक ने शौचालय, चारदीवारी, क्लासरूम आदि का निरीक्षण किया। स्कूल के HM दिवाकर पंडित से साफ सफाई का हाल जाना। इसके बाद केके पाठक क्लास रूम में जाकर बच्चों से हिंदी और अंग्रेजी की किताबें पढ़वाए। 

यहीं नहीं के के पाठक ने स्कूल के HM से पूछा- क्या शिक्षक समय पर आते हैं या उनके बाइक का अभी टायर पंचर हो जाता है? जिस पर HM ने कहा कि अब शिक्षक समय पर और नियमित आते हैं।

खगड़िया से अनिश की रिपोर्ट 

Suggested News