नवादा डीएम के आदेश की उड़ा रहे थे धज्जियां, 3 निजी स्कूल संचालकों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज

नवादा डीएम के आदेश की उड़ा रहे थे धज्जियां, 3 निजी स्कूल संचालकों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज

NAWADA : हीट वेव को लेकर नवादा के डीएम कौशल कुमार के द्वारा सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया गया था। लेकिन नवादा के 3 निजी स्कूल डीएम के आदेश की धज्जियां उड़ाते हुए पाए गए हैं। प्रशासन ने तीनों स्कूल के बिरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिलाधिकारी कौशल कुमार का आदेश का धज्जियां उड़ा रहे तीनों निजी स्कूल पर कार्रवाई के बाद स्कूल संचालक में हड़कंप मचा है।

 अकबरपुर थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर बरेव गांव के समीप वेल फ्यूचर पब्लिक स्कूल में कक्षा 1 से 8 तक की कक्षाएं संचालित की जा रही थी। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने स्कूल निदेशक पर प्राथमिकी दर्ज कराई। बीडीओ नौशाद आलम सिद्दीकी ने बताया कि मुख्यालय से लौटने के क्रम में प्रेम गांव के निकट स्कूल खुला होने की सूचना मिलते ही स्कूल के निदेशक विजय कुमार साहू पर प्राथमिकी दर्ज की गई।

इधर सीतामढ़ी थाना क्षेत्र के बिरजूबीघा गांव के पास 2 विद्यालय खुला होने पर संचालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई। प्रखंड विकास पदाधिकारी एजाज आलम ने बताया कि मोड़ के समीप ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल व गौतम बुद्धा पब्लिक स्कूल के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। वहीं उन्होंने बताया कि दोनों स्कूल के निदेशक मुकेश कुमार और कृष्णा कुमार के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई।

आपको बता दें कि जिलाधिकारी ने जिले में भीषण गर्मी व लू से हो रही मौत को लेकर 22 जून तक सभी स्कूल बंद करने का आदेश जारी किया था। उसके बावजूद इन तीनों स्कूल ने अपनी मनमानी कर बच्चों की जान जोखिम में डाल रहे थे जिसके विरूद्ध  प्रशासन ने कार्रवाई की गई।

Find Us on Facebook

Trending News