बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में एक्शन में पुलिस, आधा दर्जन अपराधियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

वैशाली में एक्शन में पुलिस, आधा दर्जन अपराधियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

VAISHALI : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ऐसी घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनती दे रहे हैं. इसी कड़ी में पुलिस की ओर से कड़ी कार्रवाई की गयी है. 

वैशाली एसपी मनीष के आदेश के बाद बढ़ते अपराध को देखते हुए सदर एसडीपीओ और नगर थाना क्षेत्र की पुलिस ने नगर थाना क्षेत्र में आधा दर्जन अपराधी को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पिस्टल और गोली बरामद किया गया है. पुलिस गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ करने में जुटी है. 

बताते चले की वैशाली में लोगों ने कानून को अपने हाथ में लेते हुए आज एक युवक की हत्या कर दी. बताया जा रहा है की पैसा चोरी के आरोप में लोगों ने युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है. हिरासत में लिए गए दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. घटना महुआ थाना क्षेत्र के जहाँगीरपुर सलखनी गांव की बताई जा रही है. 

थानाध्यक्ष कृष्णा नंद झा ने बताया मृतक के परिजन के बयान पर आगे की कार्रवाई की जा रही है. इस घटना के बाद गाँव में अफरा तफरी का माहौल हो गया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट

Suggested News