दारोगा पर एसपी की सख्ती : ये करने पर थानेदार की जाएगी थानेदारी, एसपी ने दिये निर्देश

दारोगा पर एसपी की सख्ती : ये करने पर थानेदार की जाएगी थानेदारी, एसपी ने दिये निर्देश

मोतिहारी. अगर कोई थानेदार प्राइवेट आदमी व चौकीदार से सिरिस्ता का कार्य करते पकड़े गए तो थानेदारी जा सकती है. मोतिहारी एसपी नवीन चन्द्र झा के आदेश के बाद प्राइवेट आदमी रखकर थाने का कार्य निपटाने वाले थानेदारों में हड़कंप मचा हुआ है. एसपी ने थानेदारों को सख्त निर्देश दिया है कि सभी थाना अध्यक्ष लिखित देंगे कि उनके थाना में कोई प्राइवेट आदमी व चौकीदार सिरिस्ता का कार्य नहीं करते हैं. अगर प्राइवेट आदमी व चौकीदार सिरिस्ता का कार्य करते पकड़े गए तो जाएगी उनकी थानेदारी व उनके विरुद्ध कार्रवाई होगी. एसपी के आदेश से थानेदारों में हड़कंप मचा हुआ है.

थाना में प्राइवेट आदमी से कार्य नहीं कराने के एसपी के आदेश के बाद थानेदारों में हड़कंप मचा हुआ है. आमलोगों के शिकायत के बाद मोतिहारी एसपी नवीन चन्द्र झा ने बड़ी करवाई की है. आमलोगों द्वारा बार बार शिकायत की जा रही थी कि थानेदार द्वारा प्राइवेट आदमी रखकर थाने की सभी कार्य संपादित कराया जाता थाय शिकायत पर संज्ञान लेते हुए एसपी में सभी थाना अध्यक्ष को सख्त निर्देश दिया है कि जिस थाना में पाइवेट आदमी व चौकीदार से सिरिस्ता का कार्य करते पाया गया वहा के थानेदार को हटाते हुए उनके विरुद्ध कड़ी करवाई की जाएगी.

एसपी की इस आदेश के बाद प्राइवेट आदमी रखने वाले थानेदारों में हड़कंप मचा हुआ है. दो माह पूर्व ही प्राइवेट आदमी से कार्य करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर कुड़वाचैनपुर थाना के  थानेदार हो हटाते हुए विभागीय करवाई किया गया था. मोतिहारी एसपी नवीन चंद्र झा के थाने में प्राइवेट आदमी व चौकीदार से सिरिस्ता का कार्य नहीं कराने के सख्त आदेश से थानेदारों में हड़कंप मचा हुआ है. एसपी के आदेश के बाद अधिकांस थाने में प्राइवेट आदमी नजर नहीं आ रहे हैं. वहीं दिनभर सिरिस्ता का कार्य करने वाले चौकीदार भी नजर नहीं आ रहे हैं. आदेश के बाद भी अभी भी कुछ थानों में चौकीदार ही सिरिस्ता का कार्य करते नजर आ रहे हैं.


Find Us on Facebook

Trending News