बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विधानसभा उपाध्यक्ष व जिला प्रभारी मंत्री को कार्यकर्ताओ ने दिखाया कला झंडा, प्रशासन के हस्तछेप के बाद शांत हुआ हंगामा

विधानसभा उपाध्यक्ष व जिला प्रभारी मंत्री को कार्यकर्ताओ ने दिखाया कला झंडा, प्रशासन के हस्तछेप के बाद शांत हुआ हंगामा

MOTIHARI : मोतिहारी के चकिया में बिहार विधानसभा उपाध्यक्ष महेश्वर हजारी व प्रभारी मंत्री सुनील कुमार को भीम संवाद कार्यक्रम में भीम आर्मी ने दिखाया काला झंडा खूब हुआ खींचा तानी कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का बना रहा माहौल। मोतिहारी के चकिया में अनुमंडल स्तरीय भीम संवाद कार्यक्रम का आयोजन चकिया विवाह भवन में आयोजित किया गया था ।जहां मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे बिहार सरकार के विधानसभा उपाध्यक्ष महेश्वर हजारी, मध निषेध मंत्री सुनील कुमार के साथ केसरिया विधायक शालिनी मिश्रा सहित दर्जनों नेता व समर्थक उपस्थित थे।

जहां कार्यक्रम के शुरुआत होते ही भीम आर्मी के दर्जनों नेता ने बैठक हॉल में घुसकर नीतीश कुमार मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए काला झंडा दिखाया । हलाकी स्थानीय प्रशासन की देखरेख में मामला को शांत कराया गया और मीटिंग को सुचारु रुप से चालू कराया गया ।कार्यकर्ताओ का आरोप था कि मलाही दलित लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म सहित हत्या मामले में करवाई को लेकर व टीम गठन को लेकर विज्ञप्ति दिय्या गया।विज्ञप्ति फाड़कर फेकने का आरोप लगाते हुए कार्यकर्ताओं ने हंगामा करते हुए कला झंडा दिखाने लगे ।

मीटिंग के बाद अनुमंडल के केसरिया व कल्याणपुर थाना क्षेत्र में दो दलितों के हुए हत्या मामले में भीम आर्मी के प्रदेश कोषाध्यक्ष विनय पासवान व पूर्व मुखिया हरिशंकर पासवान के नेतृत्व में दर्जनों लोगों ने हत्या मामले में विधानसभा उपाध्यक्ष व प्रभारी मंत्री को ज्ञापन सौंपा कर कार्रवाई की मांग किया है 

इस संबंध में विधानसभा उपाध्यक्ष महेश्वर हजारी पहले तो काला झंडा दिखाने से इंकार कर दिए फिर बोले कुछ लोगों का मांग था की केसरिया व कल्याणपुर में हुए दो दलित के हत्या मामले में हमको ज्ञापन सौंपते हैं । हम संबंध में एसपी मोतिहारी से बात कर सख्त निर्देश देंगे ताकि कोई अपराधी नहीं बचे सब पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो।

Suggested News