अभिनेता मनोज बाजपेयी के पिता की हालत गंभीर, केरल में शूटिंग अधूरी छोड़कर तत्काल दिल्ली रवाना हुए एक्टर

अभिनेता मनोज बाजपेयी के पिता की हालत गंभीर, केरल में शूटिंग अधूरी छोड़कर तत्काल दिल्ली रवाना हुए एक्टर

N4N DESK: एक्टर मनोज बाजपेयी के पिता की तबीयत बीते कुछ वक्त से सही नहीं है। अभिनेता के 83 वर्षीय पिता आर.के. बाजपेयी की स्थिति गंभीर होने के बाद उन्हें दिल्ली के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पिता की हालत गंभीर सुनते ही अपनी केरल में चल रही शूटिंग को छोड़ कर मनोज बाजपेयी दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं। बता दें कि मनोज अपने पिता के बेहद ही करीब हैं। वह ट्विटर के ज़रिए पारिवारिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, जिसमें उनके पिता की उपस्थिति जरूर रहती है।

बिहार के रहने वाले हैं मनोज

मनोज का जन्म बेतिया के पास बेलवा नाम के छोटे से गांव में हुआ था। अपने पिता के बारे में उन्होंने कहा था कि उनके पिता ने एक्टिंग करने से पहले पढ़ाई पूरी करने की सलाह दी थी। मनोज ने बताया था- ‘मैं 18 साल की उम्र में बिहार के एक गांव से दिल्ली आ गया था। दिल्ली यूनिवर्सिटी में दाखिला लिया। स्नातक की डिग्री लेना, मेरे पिता का सपना था। इसीलिए मैंने उनका सपना पूरा करने के लिए किसी तरह कोर्स पूरा किया और डिग्री ली’। मनोज के पिता किसान एवं माता गृहिनी थी। 

ओटीटी में मनोज की मौजूदगी ही काफी है

52 वर्ष के मनोज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काफी लंबे समय से लोगों का दिल जीतने में सक्ष्म रहे हैं। राज निडीमोरू के सीरीज ‘द फैमिली मैन-2’ में मनोज ने लीड रोल निभा कर लोगों के दिल पर राज किया था। यह सीरीज अमेज़न प्राइम पर रीलिज किया गया था। इसके रिलीज होते ही फैंस ने इसे पहले सीजन से भी ज्यादा प्यार दिया था। इस सीरीज़ में मनोज बाजपेयी TASC के सीनियर एनालिस्ट का किरदार निभाते हैं। मनोज को इंडियन फ़िल्म फेस्टिवल ऑफ़ मेलबर्न (IFFM) में इस सीरीज के कारण बेस्ट परफॉर्मेंस मेल का अवार्ड भी मिला था। इस सीरीज के बाद नेटफ्लिक्स पर आई एंथोलोजी सीरीज ‘रे’ में मनोज ने गज़ल सिंगर का रोल निभाया गया था, जिसे लोगों ने खुब सराहा था। यही नहीं, इस सीरीज के बाद ZEE5 पर उनकी एक और सीरीज ‘डायल 100’ आई थी और इसमें भी उन्होंने लीड रोल निभाया है। मनोज के सभी फिल्म एवं सीरीज को फैंस द्वारा बहुत ही ज्यादा प्यार मिलता आ रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News