एक्ट्रेस शिखा मल्होत्रा ने सुनाया अपना दुखड़ा, कहा- तैयार हूँ मैं लड़ने के लिए

एक्ट्रेस शिखा मल्होत्रा ने सुनाया अपना दुखड़ा, कहा- तैयार हूँ मैं लड़ने के लिए

DESK :  एक्ट्रेस शिखा मल्होत्रा हम सब को फिल्म “फैन” में पहले नज़र आ चुकी हैं.कोरोना काल में भी वो लोगों की मदद के लिए सामने आई हैं. उन्होंने नर्स की भूमिका निभाकर जरूरतमंद लोगों  के बीच रह कर उनकी 6 महीने तक सेवा और देखभाल की. लोगो की मदद के दौरान वो भी कोरोना की चपेट में आ गयी और  फिर उन्हें पैरालिसिस अटैक का भी सामना करना पड़ा. लेकिन इतने तकलीफों और उतार चढ़ाव के बाद भी उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और सामने आईं मुसीबतों से लडाई नहीं छोड़ी. 

एक्ट्रेस बताती हैं कि चाहे कितने भी उतार-चढ़ाव क्यूँ न आ जाये वो पीछे नहीं हटेंगी. कोरोना काल में वो लाखों लोगों के लिए मिसाल बनी रही हैं और ज़िन्दगी के हर बदलाव का सामना भी उन्होंने बहुत डट कर किया है. बीते साल लोगों की देखभाल करते करते वो खुद दिसम्बर माह में कोरोना की शिकार हो गईं जिसके बाद  उनको एक रात अचानक से पैरालिसिस अटैक भी आ गया. शिखा बताती हैं कि इन दो बीमारियों ने उन्हें अन्दर से तोड़ कर रख दिया था लेकिन फिर भी वो मजबूती से डटी रहीं और आगे बढ़ने का फैसला लिया.

उन्होंने आगे बताया कि, पैरालिसिस अटैक के बाद उन्हें काम करने में काफी दिक्कत हो रही है चूँकि अब उनको काम के ऑफर्स कम आ रहे हैं. लोगों को लगता है कि शिखा अभी स्वस्थ नहीं है और काम करने के लिए पूर्णरूप से तयार  नहीं है. लेकिन वो सोशल मीडिया के माध्यम से हमेशा एक्टिव रह रही हैं और पोस्ट शेयर करती रहती हैं ताकि लोगों को यह मालूम हो कि अब वो फिर से काम करने के लिए बिलकुल तयार है. 

शिखा कहती हैं कि कोरोना और पैरालिसिस ने उनके शरीर को काफी कमज़ोर कर दिया था जिसके वजह से वो फिर से अस्पताल नहीं ज्वाइन कर पायीं. कैटरीना कैफ, शत्रुघ्न सिन्हा जैसे  दिग्गज्जों ने भी उनके काम की खूब सराहना की. एक्ट्रेस ने बताया है कि अभी उनको कुछ वेब सीरीज से ऑफर्स आ रहे हैं, बातचीत अभी जारी है. वो चाहतीं हैं कि लोग उन्हें जल्द से जल्द स्क्रीन पर देखें. शिखा ने स्क्रीन वापसी की पूरी तयारी कर ली है और वो ऑडियंस को ज्यादा इंतज़ार नहीं करवाएंगी.   

Find Us on Facebook

Trending News