आदित्य विजन ने पटना में मेगा ड्रॉ का पुरस्कार वितरण समारोह का किया आयोजन, ग्राहकों को मिले घर,कार और बाइक के साथ 10 करोड़ के इनाम

आदित्य विजन ने पटना में मेगा ड्रॉ का पुरस्कार वितरण समारोह का किया आयोजन, ग्राहकों को मिले घर,कार और बाइक के साथ 10 करोड़ के इनाम

PATNA : आदित्य विजन जो इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के लिए बिहार का सबसे भरोसेमंद और प्रतिष्ठित नाम है, ने अपने वार्षिक स्कीम बाई एंड विन के अधीन 10 करोड़ के मेगा ड्रॉ का पुरस्कार वितरण समारोह 31 दिसंबर 2022 को लेडी स्टीफेंसन हॉल पटना में आयोजित किया। बाई एंड विन स्कीम के अंतर्गत हर ग्राहक जो 10000 या उससे अधिक मूल्य की खरीदारी करते है उन्हे एक कूपन मिलता है जिसे भर कर ग्राहक शो-रूम के ड्राप बाक्स में डाल देते हैं। आदित्य विजन ने पिछले वर्ष 31 दिसम्बर 2021 को किए अपने वचन, जिसके तहत पूरे वर्ष के कूपन इक्कट्ठा कर पूरी पारदर्शिता के साथ मीडिया और गणमान्य लोगों की मौजूदगी में 31 दिसम्बर 2022 को ड्रॉ द्वारा मेगा पुरस्कार के रूप में पटना में घर होगा आपका अपना, प्रथम पुरस्कार के रूप में 135 भाग्यशाली ग्राहकों को कार एवं द्वितीय पुरस्कार के रूप में 900 मोटरसाईकिल के रूप में दिया गया। मेगा पुरस्कार में घर जितने वाले विजेता संतोष कुमार, प्रथम पुरस्कार में कार के विजेता राहूल कुमार, अंकित सिंह एवं अन्य विजेता तथा द्वितीय पुरस्कार में मोटरसाईकिल के विजेता रूचि कुमारी, मनोज रजक, एवं अन्य विजेताओं को मोटरसाईकिल दिया गया।

आदित्य विजन लि॰ आज के समय में प्रायः सभी सम्मानित कम्पनियों के विद्युत उपकरणों एवं होम एप्लायेन्सेजों का संगम स्थल है जैसे -एलजी, सैमसंग, सोनी, आईएफवी, व्हर्लपूल, वोल्टास, हिताची, डाईकीन, हॉयर, बॉस, लॉयड, टीसीएल, ब्लू स्टार, पैनासोनीक, ओजेनरल, सिम्फॉनी, केनस्टार, बजाज, कैरियर, फिलिप्स, भी-गार्ड, केंट मिनरल आरओ, आसूस, एचपी, डेल, वीवो, ओपो, एप्पल एवं इत्यादि। बिहार के ग्राहकों के लिए यह एक जाना पहचाना दुकान है, जहाँ उन्हें अपनी पसंद के अनुसार सभी ब्राण्डों के हर प्रकार के होम एप्लायेन्सेज/इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जैसे एलईडी टेलिवीजन, रेफ्रीजरेटर, वाशिंग मशीन, एयर कंडीशनर, डीसवासर, मोबाईल्स तथा सभी प्रकार के होम अप्लायंसेस पंखा, डीप-फ्रीजर, इन्वर्टर, गीजर, मिक्सी, आयरन, टोस्टर, हीटर तथा सभी प्रकार के घरेलू सामान काफी अच्छी कीमत में प्राप्त हो जाते हैं।

इस मौके पर आदित्य विजन लि॰ के निदेशक निशांत प्रभाकर, ने मेगा ड्रॉ में हुए घर के विजेता को बधाई दिया। आगे उन्होने बताया कि आदित्य विजन बिहार का इलेक्ट्रॉनिक्स एवं होम एप्लायंसेस की सबसे बड़ी मल्टी स्टोर शोरूम की श्रृंखला है जो अपने 100 से अधिक शो-रूम के साथ बिहार एवं झारखंड के सभी प्रमुख शहरों में मौजूद है। आदित्य विजन शो-रूम द्वारा सामानों की कम-से-कम कीमत में अपने ग्राहकों को खरीदारी का अच्छा अवसर देती है तथा ग्राहकों के किसी भी तरह के शिकायतों का उनकी पूर्ण संतुष्टि के साथ तत्काल निराकरण करती है। आदित्य विजन अपने ग्राहकों को आकर्षक एक्सचेंज तथा ब्याज रहित फाईनांस भी उपलब्ध कराती है जिससे ग्राहक आसान किस्तों में सामान की खरीदारी कर सकते हैं। आदित्य विजन अपने ग्राहकों को अधिक सुविधा उपलब्ध कराने के लिए अपनी ऑनलाइन www.adityavision.com भी दी है जिसके तहत ग्राहक कोई भी इलेक्ट्रोनिक सामान की बुकिंग ऑनलाइन कर तुरंत सामान पा सकते हैं साथ ही आदित्य सुरक्षा जिसके तहत आपके कीमती इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की एक्सटेंडेड वारंटी प्रदान करता है जिसमें आप बहुत छोटी सी कीमत देकर अपने उपकरणों को लम्बी अवधि तक सुरक्षा सुनिश्चित कर सकते हैं। 

बिहार के बाद आदित्य विजन अब झारखंड के 9 जिलों में 14 स्टोर्स के साथ उपस्थित है और अब 2023 में उत्तर प्रदेश में भी प्रवेश कर रहा है। साल 2023 में आदित्य विजन ने बाई एंड विन में 1001 मोटरसाईकिल, 151 कार और पटना, रांची और वाराणसी में एक-एक घर देने का फैसला किया है। आदित्य विजन की विशेषता इसके उच्च स्तरीय कुशल स्टाफ का होना है तथा सही सामान, कम कीमत, एक्सचेंज की उचित सुविधा एवं same day installation and free home delivery है जो आज के समय में विरले उपलब्ध है। अपने अधिक से अधिक सम्मानित ग्राहकों को मित्रवत् सेवा तथा अधिक जानकारी के लिए सेल या सर्विस हेतु कॉल करें। आदित्य सेवा 9955555544 पर उपलब्ध है।

Find Us on Facebook

Trending News