बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में जन्माष्टमी और चेहल्लुम को लेकर प्रशासन ने की बैठक, शोभायात्रा को शांतिपूर्ण तरीके से निकालने के लिए दिए कई निर्देश

भागलपुर में जन्माष्टमी और चेहल्लुम को लेकर प्रशासन ने की बैठक, शोभायात्रा को शांतिपूर्ण तरीके से निकालने के लिए दिए कई निर्देश

BHAGALPUR: जन्माष्टमी और चेहल्लुम को लेकर भागलपुर शहर में प्रशासन और शांति समिति के सदस्यों के साथ बैठक की गई है। इस बैठक में मुख्य रूप से श्री कृष्ण जन्माष्टमी और चेहल्लुम को लेकर निकाले जाने वाले शोभायात्रा और जुलूस के संबंध में जरूरी निर्देश पर वार्ता हुई।

 वहीं सिटी डीएसपी अजय कुमार चौधरी ने कहा कि जिले में जन्माष्टमी के आयोजन स्थलों और जुलूसों को योजनाबद्ध तरीके से व्यवस्थित ढंग से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाएंगे। उसके साथ ही चेहल्लुम के जुलूस और अन्य आयोजन से संबंधित अंजुम और अखाड़े को सूचीबद्ध कर शोभायात्रा निकाली जाएगी। उपद्रवियों पर विशेष नजर रखी जाएगी। 

 ड्रोन कैमरे और वीडियो ग्राफी की व्यवस्था की जाएगी। अगर किसी भी तरह की अफवाह या उन्माद फैलाने की कोशिश की गई तो ऐसे शख्स को छोड़ नहीं जाएगा। वहीं शहर वासियों से अपील करते हुए भागलपुर पुलिस ने एकता व भाईचारे बनाकर रखने की बात कही।

सिटी डीएसपी ने कहा हम लोग सभी पर्वों को अच्छे ढंग से मानते आए हैं। कृष्ण जन्माष्टमी और चेहल्लुम भी अच्छे से संपन्न होगा। वहीं उन्होंने कहा सुरक्षा के चाक चौबंद व्यवस्था रहेंगे। इसके लिए महिला पुरुष पुलिस बल एवं अन्य बल भी शहर में तैनात रहेंगे।

Suggested News