बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के 25 जिलों में ADTO की पोस्टिंग, परिवहन विभाग ने पटना जिले में 2 अधिकारियों भेजा

बिहार के 25 जिलों में ADTO की पोस्टिंग, परिवहन विभाग ने पटना जिले में 2 अधिकारियों भेजा

PATNA: बिहार के 25 जिलों में अपर जिला परिवहन पदाधिकारियों को पदस्थापित किया गया है. परिवहन सेवा के कुल 29 अपर जिला परिवहन पदाधिकारी को पदस्थापित किया गया है. इस संबंध में परिवहन विभाग ने अधिसूचना जारी कर दी है.आकाश को अरवल का अपर जिला परिवहन पदाधिकारी बनाया गया है. वहीं, पटना जिले में दो अधिकारियों को एडीटीओ बनाया गया है.

पूरी लिस्ट...

सलील प्रशांत को किशनगंज का एडीटीओ बनाया गया है. स्नेहा अग्रवाल को दरभंगा, प्रतीक कुमार को अररिया, विवेकानंद मिश्रा को शिवहर, जिशान अहमद को सहरसा, दिव्य प्रकाश को सहायक परिवहन आयुक्त परिवहन विभाग में पदस्थापित किया गया है. करिश्मा सिंह को जहानाबाद , शारदा नंदन राजू को गोपालगंज, आलोक राज सिंह को कैमूर, ऋषभ आनंद को भागलपुर, सौरभ कुमार को बक्सर,बेबी कुमारी को गया, रुचि प्रिया को वैशाली, राजू कुमार को मुजफ्फरपुर, गौरव लाल को समस्तीपुर, निशा राज को मधुबनी, चांदनी श्रीकृष्णा को लखीसराय, साक्षी प्रिया को मुंगेर में एडीटीओ के पद पर पदस्थापित किया गया है.

पटना में दो एडीटीओ की पदस्थापना

वहीं, राजधानी पटना जिले में पिंकू कुमार के अलावे सुलेमान आलम को पदस्थापित किया गया है। पल्लवी कुमारी को मोतिहारी, यशी गुप्ता को सारण, अमर ज्योति को रोहतास, जितेंद्र कुमार को सहायक परिवहन आयुक्त बनाया गया है. अमित कुमार को शेखपुरा ,वसुंधरा प्रियदर्शिनी को सुपौल, सोनम कुमारी को सहायक राज्य परिवहन पदाधिकारी और अजय कुमार हांसदा को पूर्णिया का अपर जिला परिवहन पदाधिकारी बनाया गया है.

Suggested News