कांग्रेस का सेना प्रमुख नरवणे को नसीहत, बोले कम और ज्यादा करें काम

कांग्रेस का सेना प्रमुख नरवणे को नसीहत, बोले कम और ज्यादा करें काम

NEWS4NATION DESK : नये सेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवाणे द्वारा पीओके पर दिये गये बयान के लेकर कांग्रेस ने उनपर निशाना साधा है। 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और लोकसभा में नेता विपक्ष अधीर रंजन चौधरी ने नरवाणे पर निशाना साधते हुए उन्हें सलाह दी है। चौधरी ने कहा है कि सेना प्रमुख बोलें कम और काम ज्यादा करें।

अधीर रंजन चौधरी ने ट्वीट कर कहा है कि नये सेना प्रमुख जी संसद ने पहले ही वर्ष 1994 में पीओके को लेकर सर्वसम्मत से प्रस्ताव पारित कर दिया था। सरकार कार्रवाई करने और निर्देश देने के लिए स्वतंत्र है। 

उन्होंने आगे लिखा है यदि आप पीओके पर कार्रवाई करने के लिए इतने ही इच्छुक हैं, तो मेरी सलाह है कि आप सीडीएस (चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ) और पीएमओ  से बातचीत करें। कम बोलें, काम ज्यादा करें।

बता दें चौधरी ने इससे पहले तब विवाद को जन्म दे दिया था, जब उन्होंने लोकसभा में कहा था कि संसद जम्मू एवं कश्मीर से संबंधित अनुच्छेद 370 को रद्द नहीं कर सकती है, क्योंकि प्रदेश का मुद्दा संयुक्त राष्ट्र में लंबित पड़ा हुआ है। 

नेता प्रतिपक्ष के उस बयान के बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी और अब लगता है कि उनके इस ट्वीट ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को एक और मौका दे दिया है, जिसके माध्यम से भाजपा पीओके पर कांग्रेस के रुख को लेकर उसे निशाने पर ले सकती है।

बता दें नव सेना प्रमुख जनरल नरवाणे ने पिछले दिनों अपने पहले प्रेस-वार्ता में कहा था कि यदि संसद चाहे तो भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को भारत में मिलाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 

Find Us on Facebook

Trending News