बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में पुलिस के डंडे से अधिवक्ता के आँख पर लगी गंभीर चोट, एसएसपी ने आरोपी कांस्टेबल को किया सस्पेंड

मुजफ्फरपुर में पुलिस के डंडे से अधिवक्ता के आँख पर लगी गंभीर चोट, एसएसपी ने आरोपी कांस्टेबल को किया सस्पेंड

MUZAFFARPUR : वाहन जांच के दौरान पुलिस के द्वारा चलाई गई डंडे से अधिवक्ता का आंख बुरी तरह जख्मी हो गया था। इस मामले में मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार ने कार्रवाई करते हुए आरोपी कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है।

बताते चलें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के काज़ी महमदपुर थाना क्षेत्र के पावर हाउस चौक का है। जहां बीते दिनों अधिवक्ता पंकज कुमार पटना के एक शादी कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद वापस अपने घर को आ रहे थे। इस बीच काजी मोहम्मदपुर थाना की पुलिस पावर हाउस चौक के पास वाहन जांच अभियान चला रही थी।

इसी क्रम में पुलिस कर्मियों के द्वारा अधिवक्ता को रूकने का इशारा किया गया। जब तक अधिवक्ता अपनी गाड़ी को रोकते। तब तक एक कांस्टेबल के द्वारा डंडा चला दिया गया। अधिवक्ता ड्राइवर सीट पर बैठे हुए थे। जिसका शीशा खुला हुआ था और वह डंडा गलती से अधिवक्ता के आंख पर लग गया। जिससे उनका आंख बुरी तरह जख्मी हो गया। 

जिसके बाद मामले को तूल पकड़ता देख मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार के निर्देश पर वरीय अधिकारियों ने पूरे मामले की जांच की। जांच के दौरान यह पाया कि कांस्टेबल रोहित कुमार के द्वारा चलाए गए डंडे से अधिवक्ता का आंख जख्मी हो गया था। जिसके बाद मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार ने काज़ी मोहम्मदपुर थाने में कार्यरत कांस्टेबल रोहित कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है और पुरे मामले में जांच का आदेश दिया गया है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News