पटना में शादी के 20 साल बाद बेवफा पत्नी ने पति को किया टाटा बाय-बाय, देवर के साथ हो गयी फरार

पटना में शादी के 20 साल बाद बेवफा पत्नी ने पति को किया टाटा बाय-बाय, देवर के साथ हो गयी फरार

पटना. राजधानी पटना में बेपनाह मोहब्बत का नशा और अपने यार को पाने की चाहत में शादीशुदा महिला ने अपने पति के साथ धोखाधड़ी की है। प्यार में पागल महिला ने पति के प्यार को ठुकरा कर बाकी का जीवन अपने देवर के साथ बिताने और नई जिंदगी का सफर तय करने निकल चुकी है। ये मामला पटना के नौबतपुर का है।

दोनों परिवारों और दुखी पति ने महिला की रिश्तेदारों और दोस्तों के घर तलाश की। काफी तलाशने के बाद भी जब उसका पता नहीं चला तो पति सरिस्टाबाद निवासी बाल्मीकि रविदास ने अपने मौसेरा भाई गौरीचक निवासी मनोज के खिलाफ नौबतपुर थाने में जाकर घटना की शिकायत दी।


पति ने पत्नी को खोजने की गुहार लगाई है। थाने में दिए गए आवेदन के मुताबिक, पीड़ित पति ने कहा कि मेरा मौसेरा भाई मनोज कुमार द्वारा मेरी पत्नी को प्रेम प्रसंग में बहलाफुसला कर लेकर भाग गया है। पीड़ित ने बताया कि मेरी शादी 20 वर्ष पहले हुई थी।

18 साल से था अफेयर

मगर शादी के कुछ महीने बाद से ही उन दोनों के बीच का प्रेम-प्रसंग गहरा हो गया था। मेरा मौसेरा भाई मनोज कुमार का बार-बार मेरे घर में आना जाना रहता था, जिसकी जानकारी मैंने मनोज के घर वाले को भी दिया था। इसी बीच 18 जुलाई 2022 को मेरी पत्नी और मेरी बच्ची को मनोज लेकर भाग गया। इधर, नौबतपुर थानाध्यक्ष रफीकुर रहमान का कहना है कि आवेदन प्राप्त होने के बाद पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News