शादी के साल भर बाद ही ससुराल में दहेज के लिए होने लगी प्रताड़ित, जब झेलना हुआ मुश्किल तो ले लिया बड़ा फैसला

शादी के साल भर बाद ही ससुराल में दहेज के लिए होने लगी प्रताड़ित, जब झेलना हुआ मुश्किल तो ले लिया बड़ा फैसला

JAHANABAD : जहानाबाद में दहेज प्रताड़ना से तंग आकर विवाहिता द्वारा फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. मृतका के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच गई और शव को कब्जे में कर मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

घटना परस बीघा थाना क्षेत्र के पंडुई गांव की है. घटना के बाद ससुराल वाले घर छोड़ कर फरार हो गए. घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक आशा उर्फ स्नेहा कुमारी की पिछले वर्ष 2021 में पंडुई गांव निवासी राजू गुप्ता उर्फ मुनचुन से हिंदू रीति रिवाज के अनुसार धूमधाम से शादी हुई थी. शादी के कुछ दिनों तक सब ठीक ठाक चल रहा था, लेकिन कुछ ही दिनों बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग उनकी बेटी को दहेज के लिए मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया करते थे। 

मृतिका के परिजनों का आरोप है कि ससुराल वाले बेटी के साथ रोजाना मारपीट करते थे. पहले भी ससुराल पक्ष के साथ बैठकर समाज के लोगों ने इस संबंध में बात भी की थी. कुछ दिनों तक सब ठीक रहा लेकिन उसके कुछ ही दिन बाद पहले की तरह बेटी के साथ मारपीट की जाती थी.

वही घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वही ऑफ कैमरा पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया आत्महत्या का लग रहा है पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की तहकीकात में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News