बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अमित शाह के बाद जेपी नड्डा आ रहे हैं बिहार, 5 अक्टूबर को पटना में भरेंगे हुंकार, 1 महीने तक बीजेपी का राज्यव्यापी आयोजन

अमित शाह के बाद जेपी नड्डा आ रहे हैं बिहार, 5 अक्टूबर को पटना में भरेंगे हुंकार, 1 महीने तक बीजेपी का राज्यव्यापी आयोजन

PATNA: केंद्रीय गृह मंत्री कुछ दिन पहले ही बिहार दौरे पर आए थे। जिसके बाद बिहार की सियासत में बयानबाजियों का दौर शुरू हो गया था। वहीं अब एक और खबर सामने आ रही है कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बिहार दौरे पर आ रहे हैं। जेपी नड्डा बीजेपी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पटना आ रहे हैं। जिसकी जानकारी बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने दी है।

दरअसल, भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक सदस्य, पूर्व अध्यक्ष और गुजरात के पूर्व राज्यपाल कैलाशपति मिश्र का 100 वां वर्षगांठ बीजेपी मनाने जा रही है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इस कार्यकम का उद्घाटन बापू सभागार में करेंगे। 5 अक्टूबर को बीजेपी कैलाशपति मिश्र के 100वां जंयती समारोह के कार्यक्रम का शुरूआत करेगी। यह कार्यक्रम पूरे 1 महीने तक चलेगी। इस दौरान भाजपा के पूराने सदस्यों को सम्मानित किया जाएगा।

वहीं कैलाशपति मिश्र के कार्यकाल को बिहार बीजेपी प्रदर्शनी के माध्यम से दिखाएगा। वहीं 3 नवंबर को उनके जयंती के दिन उनके पैतृक गांव में एक विशेष कार्यक्राम का आयोजन किया जाएगा। सभी जिलों में एक कार्यक्रम का आयोजन होगा, और भाजपा के सदस्यों को सम्मानित किया जाएगा।  

वहीं लोकसभा में नारी शक्ति वंदन बिल के पास होने को लेकर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज महिलाओं का सम्मान बढ़ाया है। आज तक के इतिहास में 75 वर्ष के आजादी के बाद भी लोकसभा से यह बिल कभी पारित नहीं हुआ था। अटलबिहारी वाजपेयी ने 5 बार , 2 बार कांग्रेस ने और 1 बार युनाइटेट फ्रांट की सरकार ने इस बिल को लाया लेकिन कभी यह पूरा नहीं हुआ। इस बार देश के 454 सांसदों ने इस बिल का समर्थन किया है। देश के इतिहास में अब तक लागू नहीं हो पाया था। पीएम मोदी सभी का सपना पूरा कर रहे हैं। 

Suggested News