बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अमित शाह के बयान के बाद जदयू के सभी विधायकों को पटना में बने रहने का निर्देश, राजनीति के अगले 72 घंटे अहम

अमित शाह के बयान के बाद जदयू के सभी विधायकों को पटना में बने रहने का निर्देश, राजनीति के अगले 72 घंटे अहम

PATNA : बिहार की राजनीति में एक बार फिर से बड़ी उठापटक देखने को मिल सकती है। जिस तरह से आज अमित शाह ने जदयू और नीतीश कुमार को लेकर बयान दिया है। उसके बाद से बिहार में एक बार फिर से सत्ता में बदलाव की संभावना दिखने लगी है। वहीं इस संभावना को और बल तब मिल गया, जब गुरूवार देर शाम जदयू की तरफ से अपने सभी विधायकों को अगले निर्देश तक पटना से बाहर जाने पर रोक लगाने का निर्देश जारी कर दिया है। हालांकि इसको लेकर अधिकारिक रूप से कोई भी बोलने को तैयार नहीं है।

जदयू के अंदरूनी सूत्रों की मानें तो सभी विधायकों को पटना में बने रहने का निर्देश दिया गया है। यह कुछ उसी तरह से है, जैसा कि 2022 में नीतीश कुमार ने भाजपा से रिश्ता तोड़ा था, तब हुआ था। ऐसे में राजद और जदयू के 15 माह पुरानी सरकार के टूटने की संभावना बढ़ गई है। 

राजद और जदयू की तरफ से लगातार हो रही बयानबाजी

जहां एक तरफ अमित शाह ने नीतीश कुमार को लेकर कहा है कि अगर जदयू से प्रस्ताव आता है तो इस पर विचार किया जा सकता है। यहां तक कि आज पटना पहुंचे एमपी के सीएम मोहन यादव ने भी नीतीश कुमार के खिलाफ कुछ भी बोलने से परहेज किया। जबकि दूसरी तरफ राजद और जदयू के नेता लगातार एक दूसरे के खिलाफ लगातार बयानबाजी कर रहे हैं। 


Suggested News