बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अयोध्या के बाद काशी और मथुरा की बारी ... प्रवीण तोगड़िया ने पटना पहुंचते ही मंदिर तोड़ने वालों को ललकारा, लोकसभा चुनाव पर बड़ा बयान

अयोध्या के बाद काशी और मथुरा की बारी ... प्रवीण तोगड़िया ने पटना पहुंचते ही मंदिर तोड़ने वालों को ललकारा, लोकसभा चुनाव पर बड़ा बयान

पटना. लोकसभा चुनाव में राम मंदिर चुनावी मुद्दा है या नहीं इसे लेकर विश्व हिन्दू परिषद के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया बुधवार को पटना बड़ा बयान दिया. उन्होंने चुनाव से राम मंदिर को जोड़कर देखने वालों को जमकर फटकार लगाई. साथ ही राम मंदिर निर्माण और मौजूदा लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ी टिप्पणी की. यहां तक कि अयोध्या में नवनिर्मित राम मंदिर के बाद अब मथुरा और काशी को लेकर भी उन्होंने खास संकेत दिया है. उन्होंने कहा कि चुनाव आ रहा है, ऐसे में देश के लोग अपने पसंद की सरकार बनाएं। 

इस चुनाव में अयोध्या का राम मंदिर क्या चुनावी मुद्दा होगा. इस पर प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि राम मंदिर चुनाव का मुद्दा कभी नहीं था. राम मंदिर हमेशा से भारत के आम लोगों की श्रद्धा का मुद्दा था, इसलिए राम मंदिर बन गया है. उन्होंने भरोसा जताया कि जैसे अयोध्या में राम मंदिर बना है वैसे ही काशी और मथुरा में भी मंदिर बनेगा. उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने पहले राम मंदिर तोडा था, वह ताकत भारत में आज भी जिंदा है. ऐसे में मंदिर तोड़ने वाली ताकत को दबाना ही होगा. अयोध्या के बाद अब काशी और मथुरा में भी मंदिर बनेगा. 

दरअसल, अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया बुधवार को गया आ रहे हैं. वे धर्मसभा भवन में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शामिल होंगे. डा. तोगड़िया के आगमन को लेकर पिछले दिनों अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद व उसके सभी सहयोगी संगठनों की बैठक हुई.


Suggested News