बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद नीतीश सबसे पहले पहुंचे अपने इस मंत्री के घर, जानिए वजह

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद नीतीश सबसे पहले पहुंचे अपने इस मंत्री के घर, जानिए वजह

PATNA : साल 2024 का आगाज हो गया है. सियासी लिहाज से देखें तो ये साल काफी महत्वपूर्ण है. लोकसभा चुनाव होना है. राजनीतिक पार्टियां और नेता सब अपने-अपने हिसाब से तैयारियों में जुट गए है. बिहार की बात करें, सीएम नीतीश कुमार फिर से जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने हैं और अब सियासी गलियारों में चर्चा हो रही है कि इस जनवरी महीने बड़ा सियासी बम नीतीश कुमार फोड़ सकते हैं. इस बीच साल 2023 के आखिर दिन रात में नीतीश कुमार अलग मूड और जोश में दिखे.


बिहार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान के घर अचानक रात में सीएम नीतीश कुमार पहुंचे. जैसे ही जमा खान के घर नीतीश कुमार पहुंचते हैं, तो सबसे पहले जमा खान को शॉल देकर सम्मानित करते हैं. 

फिर पास में ही खड़े जेडीयू प्रदेश महासचिव मेजर इकबाल से पूछते हैं कि क्या हाल है. साथ में मंत्री विजय चौधरी भी मौजद रहते हैं. घर के अंदर दाखिल होने के बाद सीएम नीतीश कुमार फिर गुलस्ता जमा खान को भेंट करते है. फिर दोनों साथ में मिलकर केक काटते हैं. 

दरअसल मंत्री जमा खान का जन्मदिन 31 दिसंबर को था. और उनका जन्मदिन मनाने खुद सीएम नीतीश कुमार पहुंचे थे. जन्मदिन मनाने के बाद करीब आधे घंटे तक सीएम साहब जमा खान के घर रूके. इस दौरान राजनीतिक बातचीत भी हुई.

देबांशु प्रभात की रिपोर्ट 

Suggested News