बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कार्यपालक पदाधिकारी की पिटाई मामले में भद्द पीटने के बाद उपमुख्यमंत्री ने दी सफाई,कहा- गलती करने वालों को मिलेगी सजा,अभी आप लोग तेजस्वी यादव को जानते नहीं

कार्यपालक पदाधिकारी की पिटाई मामले में भद्द पीटने के बाद उपमुख्यमंत्री ने दी सफाई,कहा- गलती करने वालों को मिलेगी सजा,अभी आप लोग तेजस्वी यादव को जानते नहीं

पटना- लालू यादव के भाई का पोता हूं, कुछ नहीं उखाड़ पाओगे. रुपसपुर थाना क्षेत्र गोला रोड में बड़े नेता के पोते और अन्य बदमाशों ने मिलकर गया के डोभी नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी अरविंद कुमार सिंह की लोहे के रॉड , लात घूसे से मार कर अधमरा कर दिया. उसे तब तक पीटते रहे जब तक वे बेहोश नहीं हो गए. एक आरोपी तनुज यादव ने तो पुलिस पर बड़े नेता के पोता होने का धौस भी जमाता रहा. लालू यादव के भतीजे नागेंद्र यादव के बेटे तनुज यादव की गुंडई लोग देखते रहे.तनुज यादव जब तांडव मचा कर चला गया तब लोगों ने अधिकारी को पारस अस्पताल पहुंचाया. डोभी नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी अरविंद कुमार सिंह के सिर और आंख में गंभीर चोट आई है. वे बेहोश हैं और उनके गंभीर हालत को देखते हुए आनन फानन में दिल्ली भेजा गया जहां उनका इलाज एम्स में चल रहा है. 

इस घटना के बाद बिहार में सरकार को विपक्षी दल भाजपा घेरने में लगी है. भाजपा जहां सूबे में कानून व्यवस्था के खत्म होने की बात कह कर सरकार को घेर रहे हैं वहीं आरोपी के लालू परिवार से संबंध पर लगातार हमलावर हैं. नीतीश तेजस्वी सरकार की इस मामले में भद्द पीटने के बाद उपमुख्यमंत्री तेजस्वी मीडिया के सामने आए और अपनी सफाई दी. तेजस्वी ने कहा कि कार्यपालक अभियंता को जिसने मारा वह लालू परिवार का सदस्य था. तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि जब हमको इस बात की जानकारी हुई तो हमने खुद फोन करके इस मामले की जांच करने को लेकर कहा है और सख्त कार्रवाई करने को कहा. चारो ओर से हो रहे प्रहार के बाद तेजस्वी ने मीडिया से कहा कि  “अभी आप लोग तेजस्वी यादव को जानते नहीं, हम खुद फोन किए हैं और सख्त से सख्त कार्रवाई करने की बात कह दी है”

बहरहाल इस मामले में पुलिस कब तक कार्रवाई करेगी ये तो समय बताएगा लेकिन कार्यपालक पदाधिकारी  की पीटाई की  घटना ने कई सारे सवाल खड़े कर दिए  है.


Suggested News