बीजेपी-जदयू के बाद हम सुप्रीमो ने भी तेजस्वी पर किया हमला, कहा - कोविड सेंटर बनाए हो तो खुद करो डॉक्टर का इंतजाम, सरकार क्यों दे

बीजेपी-जदयू के बाद हम सुप्रीमो ने भी तेजस्वी पर किया हमला, कहा - कोविड सेंटर बनाए हो तो खुद करो डॉक्टर का इंतजाम, सरकार क्यों दे

GAYA : सरकारी आवास में कोविड सेंटर बनाने को लेकर तेजस्वी यादव सरकार के निशाने पर हैं। एक के बाद सत्तारुढ़ दल के नेता तेजस्वी यादव पर हमला कर रहे हैं। सुशील मोदी, मंगला पांडेय सहित जदयू के कई नेता तेजस्वी के कोविड सेंटर पर सवाल उठा चूके हैं।  अब इस लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है, वह नाम है हम प्रमुख और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी का। जिन्होंने तेजस्वी यादव के कोविड सेंटर पर सवाल खड़ा करते हुए कहा है कि सरकारी आवास को बिना परमिशन कोविड अस्पताल बनाए हैं, तो डॉक्टर की व्यवस्था भी वह खुद करें, सरकार उन्हें क्यों डॉक्टर उपलब्ध कराएगी।

मांझी यहीं पर नहीं रुके।  इमामगंज विधायक जीतन राम मांझी ने तेजश्वी यादव द्वारा अपने सरकारी आवास को निःशुल्क कोविड अस्पताल बनाने पर कहा की यह सिर्फ दिखावा है।जब पूरा पटना डूबा था या चमकी बुखार  या अन्य संकट के समय आया था तो लास्ट समय मे बाहर चले जाते है।आज जब जान रहे है कि लॉकडाउन से कोरोना संक्रमण के दर में काफी गिरावट आई है तो अगर इनको करना चाहिए था तो जब कोरोना संक्रमण पीक पर था उस  वक्त करते। जब स्थिति संभल गयी है तो अब हॉस्पिटल बनाने का क्या मतलब है।अगर सेवा भाव से बनाये ही है तो सरकार से डॉक्टर की मांग क्यों कर रहे है। सरकार तो खुद अन्य अस्पतालों में डॉक्टरों व नर्सो को दे रही ह ।मांग कर यह जनता को दिखाना चाहते है कि हमने डॉक्टर मांगा तो सरकार ने नही दिया। 

मांझी ने कहा कि मानते हैं कि सरकार डॉक्टर नहीं देगी और देनी भी नही चाहिए।  अन्य लोग निजी रूप से जो सेवा कर रहे है तो क्या सरकार से मागंते है। जब हॉस्पिटल बनाया है तो अपने स्तर डॉक्टर भी लाएं।  सरकार से मांग करना फिजूल की बात है।अगर हम अपने घर पर कोविड हॉस्पिटल बना दे तो सरकार डॉक्टर देगी क्या? निजी स्तर से डॉक्टर मंगवा कर इलाज करवाइए। सरकारी आवास मिला है तो इसे आप इस रूप में प्रयोग कर रहे है तो अन्यथा की बात नही है चुकी यह आपदा की स्थिति है। नियमतः सरकारी आवास पर हॉस्पिटल नही होना चाहिए और अगर बनाये ही है तो सरकार क्यों देगी डॉक्टर ,डॉक्टर की खुद व्यवस्था करें।

Find Us on Facebook

Trending News