सीएम नीतीश के बाद उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी पीएम मोदी को दी जन्मदिन की बधाई, कही बड़ी बात

सीएम नीतीश के बाद उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी पीएम मोदी को दी जन्मदिन की बधाई, कही बड़ी बात

DESK. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर शनिवार को उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने उन्हें बधाई दी. तेजस्वी ने ट्विट कर पीएम मोदी को उनके जन्मदिन की बधाई दी. तेजस्वी ने कहा, माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को उनके जन्मदिवस पर हार्दिक शुभकामनाएँ. उनके स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की मंगलकामना करता हूँ. तेजस्वी की यह बधाई इस मायने में बेहद खास है क्योंकि पिछले महीने ही नीतीश कुमार ने एनडीए से नाता तोड़कर महागठबंधन के साथ सरकार बनाई. अब तेजस्वी ने उप मुख्यमंत्री पद संभालते हुए पीएम मोदी को बधाई दी है. 

इसके पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी पीएम मोदी को बधाई दी. उन्होंने लिखा, माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. उनके स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना है. दरअसल, आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना 72वां जन्मदिन मना रहे हैं. पीएम मोदी के जन्मदिन को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने काफी तैयारियां की हैं. देशभर में अलग-अलग कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा. इसी के साथ जन्मदिन के मौके पर पीएम मोदी को बधाई देने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. पक्ष और विपक्ष के नेता प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा, "देश के सर्वप्रिय नेता व हम सभी के प्रेरणास्त्रोत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिवस की शुभकामनाएं देता हूं. ईश्वर से उनके उत्तम स्वास्थ्य व सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूं. मोदी जी ने अपनी भारत प्रथम की सोच व गरीब कल्याण के संकल्प से असंभव कार्यों को संभव करके दिखाया है."

भारत की राष्ट्रपति ने ट्वीट कर लिखा, "प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं. मेरी कामना है कि आप के द्वारा अतुलनीय परिश्रम, कर्तव्यनिष्ठा और सृजनशीलता के साथ किया जा रहा राष्ट्रनिर्माण का अभियान, आप के नेतृत्व में आगे बढ़ता रहे. मेरी शुभेच्छा है कि ईश्वर आपको स्वस्थ और दीर्घायु बनाए."

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी. राहुल गांधी ने अपने ट्विटर पर लिखा, "पीएम नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई."कांग्रेस सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने ट्वीट कर लिखा, "हमारे @PMOIndia श्री @नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं, अच्छा स्वास्थ्य और लंबी उम्र. ईश्वर करे कि वह हमारे देशवासियों के इतने सारे अंधेरे को दूर करने के लिए काम करें और इसके बजाय उन्हें प्रगति, विकास और सामाजिक सद्भाव का प्रकाश दें."

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने पीएम मोदी को बधाई देते हुए कहा, "एक भारत-श्रेष्ठ भारत' के शिल्पी, 'अंत्योदय' हेतु राष्ट्र आराधना में सतत रत, यशस्वी प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई! प्रभु श्री राम माँ भारती के परम उपासक आदरणीय प्रधानमंत्री जी को दीर्घायु व उत्तम स्वास्थ्य प्रदान करें."


Find Us on Facebook

Trending News