बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यूपी से बिहार आकर बदमाशों ने छिनी दवा दुकानदार की बाइक, लोगों ने एक आरोपी को पकड़ा, पुलिस के किया हवाले

यूपी से बिहार आकर बदमाशों ने छिनी दवा दुकानदार की बाइक, लोगों ने एक आरोपी को पकड़ा, पुलिस के किया हवाले

GOPALGANJ : यूपी से बिहार आकर चार की संख्या में अपराधियों ने एक युवक की बाइक छीन ली। ग्रामीणों की तत्परता से एक अपराधी को पकड़ा गया, जिससे पुलिस पूछताछ करने में जुट गई है। बताया जाता है कि गोपालगंज जिले के भोरे थाना क्षेत्र के कावे मोड़ योगेंद्र पांडेय के 26 वर्षीय पुत्र अभय कुमार पांडेय अपने मकान में ही मेडिकल स्टोर का संचालन करते हैं। 

बुधवार की रात आठ बजे यूपी के देवरिया जिले के भिंगारी बाजार से दवा खरीद कर वापस अपने घर आ रहे थे। इसी बीच एक बाइक पर लदे चार अपराधी यूपी के चकिया कोठी से ही अभय पांडेय का पीछा करने लगे। अभय पांडेय अपनी बाइक की रफ्तार तेज कर  घर की तरफ तेजी से जाने लगे। अभी वे अपनी घर के 200 मीटर पहले ही थे कि अपराधियों ने ओवरटेक कर अभय पांडेय की बाइक को रोक दी। साथ ही कट्टे का भय दिखाते हुए उनसे मारपीट कर उनकी दवा और बाइक छीन ली। 

इस बीच तीन अपराधी अभय पांडेय की बाइक और दवा लेकर भागने में सफल हो गए। वहीं ग्रामीणों ने एक अपराधी को पकड़ लिया। पकड़ा गया अपराधी यूपी के देवरिया जिले के खामपार थाना क्षेत्र के जयसौली गांव निवासी परमानंद यादव का 25 वर्षीय पुत्र संदीप यादव है। इसी बीच गुरुवार की अगले सुबह अपराधी छीनी गई बाइक और दवा को उनके दरवाजे पर फेंककर चुपके से खिसक गए। लेकिन अभय पांडेय का मोबाइल अभी बरामद नहीं हो पाया है। 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे भोरे थाना अध्यक्ष अनिल कुमार ने गिरफ्तार अपराधी संदीप यादव को हिरासत में लेते हुए थाने लेकर चले गए। वहीं संदीप यादव की निशानदेही पर पुलिस फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News